16 APRTUESDAY2024 10:43:33 AM
Nari

करियर के टॉप पर भाग्यश्री ने भागकर की थी शादी फिर पति से डेढ़ साल रही अलग

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Oct, 2020 06:49 PM
करियर के टॉप पर भाग्यश्री ने भागकर की थी शादी फिर पति से डेढ़ साल रही अलग

सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री के बारे में तो आप जानते ही होंगे जिसने फिल्म मैने प्यार किया से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब प्यार दिया था। भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल में ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने पति हिमालय दसानी के साथ जबरदस्त अंदाज में थिरकती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में जहां भाग्यश्री ठुमके लगाती दिख रही हैं तो वहीं उनके पति घुटनों पर बैठकर उनके साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। तस्वीर के साथ भाग्यश्री ने जो कैप्शन लिखा उसने लोगों का ध्यान खींच लिया।

तस्वीर के साथ भाग्यश्री ने कैप्शन में लिखा, "मैंने इन्हें इनके घुटनों पर ला दिया था. इतने ठुमके मारे थे कि दिल घायल होना ही था." इसी के साथ भाग्यश्री ने फैंस से अपने मजेदार किस्से साझा करने की भी बात कही. उन्होंने लिखा, "ऐसे कुछ मजेदार किस्से साझा कीजिए, जिसमें आप अपने पति को नचाने में कामयाब हुए हों. चलो थोड़ा हंसते हैं." 

साल 1990 को अपने स्कूल फ्रेंड से की थी शादी

बता दें कि साल 1990 को भाग्यश्री ने एक्टर और प्रोड्यूसर हिमालय दासानी से शादी की थी। करियर के शुरूआत में ही भाग्यश्री ने यह फैसला लिया। शादी के बाद भाग्यश्री ने कुछ ही फिल्में कीं वो भी अपने पति के साथ लेकिन उनकी फिल्में हिट नहीं हुई।

घर से भागकर मंदिर में की थी भाग्यश्री ने शादी

एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने अपनी लवस्टोरी बताते हुए कहा था कि उनकी और हिमालय की पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी। भाग्यश्री ने कहा था, हिमालय पूरी क्लास में सबसे शैतान था और मैं उस क्लास की मॉनिटर थी। हम दोनों क्लास के बाहर और भीतर अक्सर लड़ते-झगड़ते रहते थे। हालांकि तब तक हमने कभी एक-दूजे को डेट नहीं किया था। यहां तक कि उसने स्कूल के आखिरी दिन भी मुझसे कुछ नहीं कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#mondaymotivation No matter how you feel, get up, dress up and show up. Shooting at this time is more stressful than one can imagine. Precautions are taken but whenever I encounter a thought of "what if.."........ I have decided never to let that bog me down. We have to do what it takes to move forward.... As life gradually is returning back to normalcy and we begin work, there will be changes that we shall have to make... but a ship wasn't meant to dock, it has to ride the high seas. God bless us all as we resume our lives. Sending positivity to all of you. #positivevibes #positivity #shooting #shootbegins #outdoor #thenewnormal #traveldiaries #travel @atticsalt___

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on Sep 7, 2020 at 5:28am PDT

अपनी लवस्टोरी बताते हुए आगे भाग्यश्री ने कहा, फिर एक दिन हिमालय ने मुझसे कहा कि वो मुझसे बात करना चाहता है और इसके बाद वो करीब एक हफ्ते तक मुझसे कहने की कोशिश करता रहा, लेकिन हर बार पीछे हट जाता था। फाइनली, मैंने उससे कहा कि देखो जो कुछ कहना है कह दो और मैं वादा करती हूं कि जवाब पॉजिटिव होगा। इसके बाद उसने कहा कि वो मुझे पसंद करता है।
 
तो एेसे इनकी दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया लेकिन फैमिली इसके खिलाफ थी। भाग्यश्री और हिमालय ने घर से भागकर एक मंदिर में शादी की। उनकी शादी में हिमालय के पेरेंट्स के अलावा सलमान खान और सूरज बड़जात्या भी पहुंचे थे। हिमालय और भाग्यश्री के दो बच्चे हैं। 23 साल का बेटा अभिमन्यु और 21 साल की बेटी अवंतिका। भाग्यश्री की जिंदगी में एक वक्त एेसा भी आया जब वह करीब डेढ़ साल के लिए अपने पति से अलग रही। भाग्यश्री ने एक वीडियो शेयर कर इस बारे में बताया था। बकौल भाग्यश्री, "जी हां हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे और हां मैंने उनसे शादी की। लेकिन एक अरसा ऐसा था बीच में, जब हम जुदा हो गए थे। फिर मुझे अहसास हुआ कि अगर वे जिंदगी में नहीं आए होते और मेरी किसी और से शादी हो गई होती तो क्या होता? यह मुझसे उस अवस्था में ले गया था। क्योंकि एक वह दौर था, जब हम डेढ़ साल तक साथ नहीं थे। वो अहसास अभी भी याद आता है तो डर लगता है।"

बता दें कि भाग्यश्री साउथ एक्टर प्रभास  की फिल्म 'राधे-श्याम' के जरिए एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं, जिसके बारे में खुद उन्होंने बताया था।
 

Related News