05 MAYSUNDAY2024 11:08:00 PM
Nari

सुशांत केस में सामने आई नई चैट, बहन मीतू को थी भाई के डिप्रेशन की खबर!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 30 Aug, 2020 05:43 PM
सुशांत केस में सामने आई नई चैट, बहन मीतू को थी भाई के डिप्रेशन की खबर!

सुशांत केस की गुत्थी सुलझने की जगह और उलझती जा रही है। इस केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं और कईं चौंकाने वाली चैट्स भी सामने आ रही हैं जिससे इस केस में सवालों का सिलसिला और बढ़ता जा रहा है। 

PunjabKesari

वहीं हाल ही में कुछ और चैट्स सामने आई हैं और उस चैट्स में यह दावा किया गया है कि सुशांत की बहन मीतू को उनके डिप्रेशन के बारे में जानकारी थी। दरअसल मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सुशांत की बहन मीतू और रिया की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के बीच सुशांत के डिप्रेशन को लेकर हुई बात हुई थी। 

PunjabKesari

मीतू ने की थी डॉक्टर से मिलने की बात 

वायरल चैट्स की मानें तो इसमें सुशांत की बहन मीतू श्रुति से डॉक्टर के मिलने की बात कर रही है। यह चैट 26 नवंबर 2019 की है। श्रुति ने इस चैट में उसने प्रिस्क्रिप्शन भी शेयर किया है जो डॉक्टर ने 10 दिन के लिए उन्हें दिया था। इस चैट में उनकी बहन मीतू का नाम नीतू दीदी लिखा है। हालांकि वायरल चैट के पहले ही सीबीआई, सुशांत की बहन मीतू को समन दे चुकी है। आपको बता दें कि मीतू से सोमवार सुबह 11 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ होगी।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले जांच में जो बातें सामने आई हैं उनके अनुसार सुशांत की बहन मीतू 8 जून से 13 जून तक के बीच उनके साथ ही थीं। ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि  सीबीआई इन्हें जल्द समन के लिए भी बुला सकती है। हालांकि इन वायरल चैट्स की सच्चाई के बारें में कुछ नहीं कहा जा सकता है। 

Related News