25 APRTHURSDAY2024 7:22:09 AM
Nari

हर लड़की अपने पार्टनर में चाहती हैं Kartik Aryan जैसी ये खूबियां

  • Edited By neetu,
  • Updated: 22 Nov, 2021 01:45 PM
हर लड़की अपने पार्टनर में चाहती हैं Kartik Aryan जैसी ये खूबियां

हर लड़की अपने पार्टनर में अलग-अलग खूबियां ढूंढती हैं। ताकि वे साथी के साथ अच्छे से अपनी मैरिड लाइफ बीता सके। अब बात बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन कि करें तो उनके कपड़ों से लेकर हेयरस्टाइल तक, लड़कियां कार्तिक की पर्सनैलिटी से काफी इम्प्रेस रहती हैं। ऐसे में हर लड़की चाहती हैं कि उनका ड्रीम ब्वॉय कार्तिक की तरह हैंडसम और डैशिंग हो। चलिए आज हम आपको एक्टर कार्तिक के ब्रथडे के खास मौके पर उनकी कुछ खास खूबियों के बारे में बताते हैं...

 हैंडसम और डैशिंग

हर लड़की चाहती हैं कि उसका पार्टनर हैंडसम और डैशिंग हो। ऐसे में लड़कियां कार्तिक आर्यन की पर्सनैलिटी से काफी इंप्रेस है।

PunjabKesari

सेहत का ध्यान रखने वाला

एक्टर की एकदम फिट बॉडी को देखकर आप जान गए होंगे कि वे अपनी सेहत का बहुत ध्यान रखते हैं। इसी तरह हर लड़की चाहेगी कि उसका पार्टनर एकदम फिट हो।

अपने पैरों पर स्टैंड

कार्तिक ने कड़ी मेहनत व लगन से अलग ही मुकाम हासिल किया है। उन्हें कई सुपरलिट फिल्में दी है। ऐसे में वे अपने करियर में खूब नाम कमा रहे हैं। वहीं हर लड़की भी चाहती हैं कि उनका साथी पूरी तरह से अपने पैरों पर स्टैंड हो।

PunjabKesari

घूमने का शौकीन

कार्तिक अक्सर अपने घूमने-फिरने की फोटो सोशल मीडिया में डालते रहते हैं। ऐसे में हम कह सकते हैं कि वे अपनी जिंदगी को पूरी तरह से एंन्जॉय करते हैं। वहीं हर लड़की भी चाहती हैं कि वे अपने पार्टनर के साथ घूमकर टाइम स्पेंड करें।

चार्मिंग और खुशमिजाज

एक्टर दिखने में चार्मिंग होने के साथ एक खुशमिजाज इंसान है। वे अक्सर अपने फैंस के साथ भी फोटो व वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर करते रहते हैं। वही चार्मिंग और खुशमिजाज नेचर का व्यक्ति लड़कियों को जल्दी ही इंप्रेस कर देता हैं। ऐसे में हर लड़की अपने पार्टनर में ये खूबियां ढूंढती हैं।

PunjabKesari

Related News