08 SEPSUNDAY2024 7:27:17 AM
Nari

ब्रेकअप के बाद भी लेडी लव को प्रोटेक्ट करते दिखे अर्जुन, एक्टर की बेज्जती कर आगे निकल गई मलाइका

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jul, 2024 11:54 AM
ब्रेकअप के बाद भी लेडी लव को प्रोटेक्ट करते दिखे अर्जुन, एक्टर की बेज्जती कर आगे निकल गई मलाइका

बॉलीवुड के हॉट कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कल फैंस का दिल तोड़ दिया। ये दोनों कल एक इवेंट में शामिल तो जरूर हुए पर एक साथ नहीं। दोनों ना सिर्फ अलग-अलग पहुंचे बल्कि एक दूसरे से बात तक नहीं की। यह सब देखकर तो यही कहा जा सकता है कि दोनों की ब्रेकअप की खबरें बिल्कुल सही है। अब इनकी राहें अलग हो चुकी है।

PunjabKesari
मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें तो कई बार सामने आ चुकी है, पर इसे लेकर ऑफिशल कंर्फमेशन नहीं मिली थी, जिसके चलते फैंस को उम्मीद थी कि शायद यह अभी भी एक हैं। पर अब सच्चई सभी के सामने आ चुकी है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें यह कपल एक ही इवेंट में अलग-अलग बैठा नजर आया।

PunjabKesari
पहले फैशन इवेंट में मलाइका और अर्जुन हमेशा साथ पहुंचते थे और एक दूसरे के साथ ही बैठते थे लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि इसी इवेंट के दौरान जब अर्जुन कपूर एक फैन के साथ सेल्फी ले रहे थे, तब पीछे से मलाइका गुजरती है। हालांकि अर्जुन ने पहले ही तरह इस बार भी मलाइका को  भीड़ से बचाने की कोशिश।

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि अर्जुन ने मलाइका के पीछे हाथ रखकर उन्हें भीड़ के बीच से निकलने में मदद की पर एक्ट्रेस ने कोई रिएक्ट नहीं किया वह चुपचाप वहां से निकल गई। उन्होंने मुड़कर अर्जुन कपूर की तरफ देखा तक नहीं। यह सब देखकर लोगों को अर्जुन के लिए काफी बुरा लग रहा है। फैंस का कहना है कि एकटर अभी भी मलाइका की बेहद केयर करते हैं। 

PunjabKesari

वीडियो को देख कई लोग मान रहे हैं कि बातचीत की कमी और दूरी ब्रेकअप के स्पष्ट संकेत हैं। एक यूजर ने कपल को लेकर लिखा- अगर इनके  बीच सब सामान्य है तो इन्हें काम से कम हेलो तो करना चाहिए... और अगर सब खत्म हो गया है तो भी इतने मैच्योर तो हैं कि इग्नोर करने की बजाई हैलो बोलकर जाएं।

Related News