15 MAYWEDNESDAY2024 9:12:00 PM
Nari

1 बार नहीं 2 बार कास्टिंग काउच का शिकार हुईं Esha Gupta, बोली- 'प्रोड्यूसर करना चाहते थे...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Oct, 2023 07:01 PM
1 बार नहीं 2 बार कास्टिंग काउच का शिकार हुईं Esha Gupta, बोली- 'प्रोड्यूसर करना चाहते थे...'

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता फिल्मों में अपने बोल्ड रोल्स के लिए जानी जाती हैं। कई फिल्म में उन्होंने अपनी खूबसूरती और दमदार अदकारी का जादू बिखेरा है। ईशा ने वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन में काम किया है। ईसा इस सीरीज की वजह से भी काफी चर्चाओं में रही थीं। इस सीरीज में ईशा के बोल्ड सीन की हर कोई चर्चा करता है। अपने एक इंटरव्यू की वजह से ईशा गुप्ता फिर चर्चा में आ गई हैं। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के घिनौने सच के बारे में बात की है। 

PunjabKesari

दो बार हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार

एक्ट्रेस का कहना है कि वो 2 बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने आगे बताया कि उनको कास्टिंग काउच की वजह से फिल्मों से निकाला तक गया है। एक्ट्रेस कहती हैं एक बड़े प्रोजेक्ट्स में काम देने के बदले सेक्सुअल फेवर की मांग की थी। जब ईशा ने ऐसा करने से मना किया तो फिल्ममेकर्स ने उन्हें इस बड़ी फिल्म से बाहर निकाल दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

उन्होंने आगे बताया कि एक बार 2 ऐसा तब हुआ जब आधी से ज्यादा फिल्म बन चुकी थी। वहीं फिल्म की एक आइटडोर शूट पर थी, वहां 2 लोग शूट करने के बहाने मेरे साथ गलत काम करना चाहते थे। ईशा कहती हैं कि उन 2 लोगों ने पूरा प्लान बना लिया था, पर एक्ट्रेस भी उनके इरादे समझ गई थी। लेकिन फिर भी मुझे लगा सब ठीक हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ...फिर एक्ट्रेस ने अपनी फीमेल मेकअप आर्टिस्ट को अपने साथ सोने के लिए कहा, जिससे उनका प्लान पूरा ना हो सके।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता भले ही इस समय किसी भी फिल्म या वेब सीरीज में नजर न आ रही हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर बखूबी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखना काफी पसंद करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता ने 2012 में फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह 'राज 3डी', 'गोरी तेरे प्यार में', 'हमशकल्स', 'रुस्तम', 'टोटल धमाल', 'पलटन', 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार 'एक बदनाम...आश्रम सीजन 3' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

Related News