29 APRMONDAY2024 3:21:58 PM
Nari

कोरोना से बिगड़ी Erica Fernandes की हालत, कहा- 'कोवीसेल्फ किट ने 3 बार धोखा दिया'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 05 Jan, 2022 12:28 PM
कोरोना से बिगड़ी Erica Fernandes की हालत, कहा- 'कोवीसेल्फ किट ने 3 बार धोखा दिया'

देश में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आम से लेकर सेलेब्स और कई अन्य टीवी हस्तियां भी इसकी चपेट में है। सुमोना चक्रवर्ती, एकता कपूर और कई अन्य सहित टेलीविजन हस्तियां कोरोना की चपेट में है। वहीं, अब टीवी प्रोग्राम "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी" फेम एरिका फर्नांडिस भी कोरोना संक्रमित पाई गई। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी। एरिका और उनकी मां ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। एरिका ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखते हुए बताया कि वह कोरोना की चपेट में है।

'कोविसेल्फ किट पर ना करें भरोसा'

उन्होंने अपने नोट में लिखा, "दुर्भाग्य से, अब तक मुझे और मेरी मां कोरोना पॉजिटिव हैं। सलाह का एक नोट घरेलू परीक्षण (कोविसेल्फ किट) पर भरोसा न करें क्योंकि वे बिल्कुल भी विश्वसनीय नहीं हैं। 2 जनवरी को जब मुझे खांसी और गले में खराश हुई तो मैंने स्वयं को कोविसेल्फ किट पर परीक्षण किया, यह जानते हुए कि मुझे लैरींगाइटिस का इतिहास रहा है और खांसी और गले में खराश उसी से हो सकती है। आगे पुष्टि के लिए मैंने अगले दिन 2 और परीक्षण किए। सभी 3 परीक्षणों ने नकारात्मक दिखाया, मेरे साथ-साथ coviself पर मेरी मां के परीक्षण ने भी नकारात्मक दिखाया"

"हम मेडिकलकी देखरेख में है"

आगे उन्होंने कहा, "मुझे बहुत अच्छा नहीं लग रहा था क्योंकि इस बार गले में खराश इतनी खराब थी कि मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे गले में रेत का कागज था। जैसे ही मैंने लक्षण विकसित करना शुरू किया मैंने लैब में जाकर टेस्ट करवाने का फैसला किया, जो पॉजिटिव निकला। मॉम और मुझे कंजेशन, खांसी का सामना करना पड़ रहा है। ठंडा शरीर, सिरदर्द और कभी-कभी कंपकंपी के साथ उतार-चढ़ाव वाला बुखार... हम अलग-अलग हैं और मेडिकल की देखरेख में है।"

संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट की अपील

साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने का भी अनुरोध किया। उन्होंने कहा , "मैं उन लोगों से अनुरोध करना चाहता हूं जो पिछले एक सप्ताह में हमारे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना कोरोना परीक्षण करवाएं। बहुत प्यार - ईजेएफ।"
 

बता दें कि एरिका ने हाल ही में क्रिसमस और नए साल का जश्न अपने परिवार और अभिनेत्री सोन्या अयोध्या, शुभवी चोकसी सहित करीबी दोस्तों के साथ मनाया था।

Related News