20 APRSATURDAY2024 10:55:12 AM
Nari

ऐश्वर्या की यह आदत मुझे बिल्कुल पसंद नहीं...क्या बेटी और बहू की वजह से अमिताभ बच्चन ने लिया यह फैसला?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Feb, 2023 01:26 PM
ऐश्वर्या की यह आदत मुझे बिल्कुल पसंद नहीं...क्या बेटी और बहू की वजह से अमिताभ बच्चन ने लिया यह फैसला?

बच्चन परिवार का बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग ही रुतबा है। इस फैमिली के कई सदस्य इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। कई बार बच्चन फैमिली को एक-साथ पार्टी या इवेंट में देखा जाता है लेकिन क्या सच में यह परिवार खुश है क्योंकि कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन के एक फैसले ने लोगों को इस बात के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर दिया था।

PunjabKesari
गॉसिप गलियारों में ऐसी कई बार चर्चा रही है कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते ठीक नहीं है। वैसे तो उन्होंने पब्लिकली कुछ नहीं कहा लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इनके बीच काफी दूरियां है। इसी वजह से अमिताभ बच्चन ने अपनी जायदाद का बंटवारा कर दिया। कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन ने अपनी जायदाद का बंटवारा किया था और कहा था कि उनकी जायदाद का हकदार केवल बेटा अभिषेक ही नहीं बल्कि बेटी श्वेता भी होगी। उनकी प्रॉपर्टी के दो हिस्से होंगे वो भी बराबर, जिसमें से एक अभिषेक बच्चन का तो दूसरा श्वेता बच्चन का होगा। मौजूद खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन 3390 करोड़ के मालिक है।

PunjabKesari
वही ऐश्वर्या और श्वेता के रिश्ते की बात करें तो एक बार श्वेता बच्चन ने करण जौहर के शो में बताया था कि उन्हें भाभी ऐश्वर्या की कौन-सी बात अच्छी नहीं लगती। श्वेता ने कहा था, 'ऐश्वर्या की सबसे खराब आदत है कि उन्हें फोन-मैसेज का जवाब देने की आदत नहीं है। वह कभी भी आपके फोन कॉल्स का जवाब नई देंगीं। वह टाइम मैनेजमेंट बनाए रखने में भी बहुत बुरी हैं, जिसकी वजह से अक्सर सभी को देर होती है।'

PunjabKesari
हालांकि ऐसा कई बार हुआ है जब ऐश्वर्या और श्वेता ने खास मौकों पर एक-दूसरे को इग्नोर किया है, जिसके बाद दोनों के झगड़े की अफवाहों ने भी खबरों के बाजार को खूब गर्म किया था। ऐश्वर्या और श्वेता के तनावपूर्ण रिश्ते की वजह कुछ भी हो लेकिन इसका असर परिवार के बाकी सदस्यों पर तो पड़ता ही है। वही दोनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है लेकिन एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए इन्हें कभी नहीं देखा गया।

PunjabKesari

वही श्वेता बच्चन साल 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी। श्वेता के 2 बच्चे भी है। श्वेता ज्यादातर अपने मायके वालों के साथ ही दिखाई देती है। श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा की भी अपनी नानी जया बच्चन के साथ ही अच्छी खासी बॉडिंग है। वही ऐश्वर्या राय बच्चन भी बहुत कम मौके में पूरी फैमिली के साथ स्पॉट होती है। उन्हें ज्यादातर बेटी आराध्या और पति अभिषेक के साथ ही स्पॉट किया गया है।
 

Related News