29 APRMONDAY2024 12:24:39 PM
Nari

Abhishek ने दिया बड़ा इशारा, टूट रही Aish-Abhi की जोड़ी!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Dec, 2023 07:56 PM
Abhishek ने दिया बड़ा इशारा, टूट रही Aish-Abhi की जोड़ी!

बॉलीवुड के खूबसूरत और पावरफुल कपल्स में अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी भी शामिल है। बहुत से लोग उनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं लेकिन इन दिनों उनके चाहने वाले परेशान हैं। दरअसल, ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबरें इन दिनों काफी वायरल हो रही है। कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने अपना एक घर बेटी श्वेता को गिफ्ट में दिया था और वह पहले भी ये कह चुके हैं कि उनकी जायदाद, उनके दोनों बच्चों को बराबर मिलेगी। इसी बीच खबरें ये आई थी कि ऐश्वर्या अपने सास-ससुर के साथ नहीं बल्कि अलग रहती हैं लेकिन इसी बीच अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा इशारा दे दिया है जिससे लोग ये कयास लगा रहे हैं कि जोड़ी में सचमुच कुछ ठीक नहीं चल रहा है!

PunjabKesari

हाथ से उतारी वेडिंग रिंग 

अभिषेक और ऐश्वर्या को काफी समय से एक साथ नहीं देखा गया है। हाल ही में अभिषेक एक इवेंट में गए थे, जहां अभिषेक की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, अभिषेक के हाथों में उनकी वेडिंग रिंग नहीं थी। उन्होंने अपनी वेडिंग रिंग उतार दी है। बस यही देखकर लोग परेशान हो गए हैं और कयास लगा रहे हैं कि दोनों में कुछ ठीक नहीं है। 'सैम बहादुर' की स्क्रीनिंग में भी अभिषेक अपने भांजे अगस्त्य नंदा के साथ पहुंचे थे। यहां भी उनके हाथ में वेडिंग रिंग नहीं थी। सोशल मीडिया पर भी ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

नेटिजंस की ओर से तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वे शायद अलग हो गए हैं, लेकिन तलाक नहीं लेंगे। श्वेता को देखो, वह अभी भी कागज पर नंदा हैं, लेकिन अब अपने पति के साथ नहीं हैं।'

एक अन्य ने लिखा, 'दोस्तों, वे उसी तरह रहेंगे, जैसे श्वेता अलग रह रही हैं, लेकिन तलाक नहीं हुआ है।’

PunjabKesari

इससे पहले बेटी ऐश्वर्या और आराध्या के बर्थ-डे पर भी अभिषेक ने विश किया था लेकिन ऐश्वर्या को बर्थ-डे पर फॉर्मल से विश पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। कहा कि मां-पिता और बहन को विश करने के लिए लंबी चौड़ी लिस्ट और बीवी को एक फॉर्मल सा मैसेज। उसके बाद बेटी आराध्या के बर्थ डे पर भी अभिषेक ने जो फोटो शेयर की उसमें वह बेटी के साथ अकेले हैं। ऐश्वर्या उनके साथ नहीं है। इन बातों से यहीं कयास लगाया जा रहा है कि दोनों अब साथ नहीं है। खैर, ये सब बातें अफवाहें ही निकले क्योंकि ऐश-अभि की जोड़ी को फैंस बहुत प्यार करते हैं।

Related News