19 APRFRIDAY2024 9:16:31 PM
Nari

Pre-Wedding: दीया मिर्जा ने दोस्तों संग की पार्टी, 15 फरवरी को बनेंगी दुल्हन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Feb, 2021 11:25 AM
Pre-Wedding: दीया मिर्जा ने दोस्तों संग की पार्टी, 15 फरवरी को बनेंगी दुल्हन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। दीया 39 साल की उम्र में ब्वाॅयफ्रेंड वैभव रेखी संग 15 फरवरी को दूसरी शादी करने जा रही हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने दोस्तों संग प्री-वेडिंग पार्टी एन्जाॅय की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं पार्टी में एक्ट्रेस के साथ वैभव रेखी भी नजर आए। 

दीया की प्री-वेडिंग पार्टी

इस दौरान दीया मिर्जा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आई। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं वैभव जींस और शर्ट में काफी स्मार्ट लग रहे थे। 

PunjabKesari

दोनों ने साथ में काफी मस्ती की और एकसाथ कई पोज भी दिए। वहीं वायरल हो रही तस्वीरें में वे अपने कुछ दोस्तों संग भी दिख रहे हैं। एक्टर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

जिसके साथ पूजा ने कैप्शन में लिखा, 'हमारी क्रेजी परिवार में आपका स्वागत है मिया मिर्ज़ा। हम सभी आपसे प्यार करते हैं।' 

15 फरवरी को बनेंगी दुल्हन 

आपको बता दें दीया 15 फरवरी को अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिजनसमैन वैभव रेखी के साथ दीया सात फेरे लेंगी। इसके लिए एक छोटा सा फंक्शन किया जाएगा जहां सिर्फ दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही मौजूद होंगे।

PunjabKesari

पति से 11 साल बाद हुई थी अलग 

दीया मिर्जा अपनी पहले पति साहिल संघा को तलाक दे चुकी हैं। दोनों 11 साल तक साथ रहे थे जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया। पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा था, '11 साल साथ रहने के बाद हमने आपस में यह फैसला लिया है कि हम एक दूसरे से जुदा होंगे। हम एक दूसरे के दोस्त बने रहेंगे और दोनों को आपस में आदर और सम्मान भी देंगे।' 

Related News