15 JULMONDAY2024 8:00:24 PM
Nari

'श्रीवल्ली' गर्ल Rashmika पर आया क्रिकेटर शुभमन गिल का दिल, जवाब में कह डाली ये बात

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Mar, 2023 04:56 PM
'श्रीवल्ली' गर्ल Rashmika पर आया क्रिकेटर शुभमन गिल का दिल, जवाब में कह डाली ये बात

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आए दिन फैंस की लाइमलाइट का  हिस्सा बनी रहती हैं। साउथ इंडस्ट्री में बैक टू बैक हिट फिल्में देने के बाद श्रीवल्ली गर्ल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना नाम बना लिया है। एक्ट्रेस की फैन  फॉलोइंग भी इन दिनों बढ़ती जा रही है। अब एक बार दोबारा से रश्मिका फैंस से सुर्खियां ले रही हैं जिसका कारण कुछ और नहीं बल्कि लव अफेयर हैं। फेमस क्रिकेटर शुभमन गिल ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बहुत पसंद है जिसके बाद फैंस ने उनका नाम श्रीवल्ली गर्ल रश्मिका के साथ जोड़ना शुरु कर दिया है। 

खुद हैरान हुए शुभमन 

एक नामी वेबसाइट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शुभमन गिल और रश्मिका मंदाना की एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का दावा किया था कि क्रिकेटर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को कबूला था कि उनका पहला क्रश रश्मिका थी। लेकिन इस बात पर क्रिकेटर ने पूर्ण विराम लगाते हुए इन बातों को झुठा बता दिया है। क्रिकेटर का जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

मुझे खुद नहीं पता 

इन सब बातों को सुनकर अब क्रिकेटर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयां दिया है। शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा कि -  'ये कौन सा मीडिया इंटरेक्शन था, जिसके बारे में मुझे खुद नहीं पता।' हालांकि अभी श्रीवल्ली गर्ल रश्मिका मंदाना ने इस पोस्ट पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई है। 

PunjabKesari

सचिन तेंदुलकर की लाडली के साथ जुड़ चुका है नाम

आपको बता दें कि शुभमन का नाम इससे पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जोड़ा गया था इन बातों पर भी क्रिकेटर ने कोई जवाब नहीं दिया था।  लेकिन उन्हें एक चैट शो में पूछा गया था कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं तो इस पर शुभमन ने शर्माते हुए जवाब दिया था कि शायद। इसके अलावा सारा और शुभमन गिल को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है। 

PunjabKesari

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका मंदाना 

हालांकि इस बयान पर एक्ट्रेस ने कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस नेशनल गर्ल के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अगर बात रश्मिका के वर्कफ्रंट की करें तो जल्द ही एक्ट्रेस 'पुष्पा: द राइज सीक्वल पुष्पा' और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनीमल' में नजर आएंगी। 

PunjabKesari
 


 

Related News