23 JULTUESDAY2024 8:58:19 AM
Nari

झपकी लगने से क्रिकेटर ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट, शीशा तोड़कर जलती कार से निकले बाहर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Dec, 2022 11:25 AM
झपकी लगने से क्रिकेटर ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट, शीशा तोड़कर जलती कार से निकले बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए शुक्रवार काफी भारी साबित हुआ। पंत का आज सुबह उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की में भयंकर सड़क हादसा हुआ। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में ही आग लग गई। गनीमत यह रही कि  ऋषभ पंत की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि उन्हें कुछ गंभीर चोटें आई हैं, जिसका ईलाज किया जा रहा है। 

PunjabKesari
 पुलिस सूत्रों के मुताबिक ऋषभ पंत दिल्ली से मर्सिडीज कार से उत्तराखंड के रुड़की स्थित अपने घर आ रहे थे, सुबह लगभग साढ़े पांच बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्र के मोहम्मदपुर जट के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई। किसी तरह क्रिकेटर और उनके साथ बैठे चालक सहित एक अन्य व्यक्ति को कार से निकाला गया। 

PunjabKesari
सूचना मिलने पर मौके पर 108 और हरिद्वार पुलिस द्वारा घायलों को सर्वप्रथम रुड़की के सक्षम अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ के माथे और पैर में चोट आई है। उनको रुड़की से देहरादून के मैक्स अस्पताल रेफर किया गया है। वहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। 

PunjabKesari
 एक्सीडेंट के बाद ऋषभ का एक बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि- वह खुद ड्राइविंग कर रहे थे, झपकी आने के कारण कार  डिवाइडर से टकरा गई और ये हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि वह विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले, अगर एक पल की और देरी हो जाती तो बड़ा नुकसान हाे सकता था। 

PunjabKesari
 डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ पंत के पैर में गंभीर चोट आई है. उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। फिलहाल उन्हें मैक्स देहरादून रेफर कर दिया गया है। बता दें कि इस एक्सीडेंट के बाद कार में लगी आग इतनी भयानक थी कि वो जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि आग बुझने के बाद सिर्फ स्टील का ढांचा ही नजर आया। 

Related News