14 JUNMONDAY2021 12:23:01 PM
Nari

30 साल की यह लड़की ऑक्सीजन मास्क पहनें 'लव यू जिंदगी' गाने पर यूं मस्त होकर दे रही है कोरोना को मात

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 13 May, 2021 02:39 PM
30 साल की यह लड़की ऑक्सीजन मास्क पहनें 'लव यू जिंदगी' गाने पर यूं मस्त होकर दे रही है कोरोना को मात

भारत में  कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते हर दिन लाखों लोग इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं जिस वजह से देश के कई राज्यों के अस्पतालों में लोगों को ऑक्सीजन  और बेड तक नहीं मिल पा रहे हैं। देश की यह गंभीर स्थिति देखते हुए कुछ लोग इस संक्रमण का बिना सामने करते ही अपनी जान गंवा बैठ रहे हैं वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की की ऐसी वीडियो वायरल हुई जिसने लाखों लोगों को इस वायरस में भी कैसे हिम्मत रखनी हैं यह सीख दी है।  
 

दरअसल, दिल्ली के एक अस्पताल में एडमिट  30 साल की एक लड़की कोरोना के खिलाफ ना सिर्फ खुद लड़ रही है, बल्कि दूसरों को भी इस बीमारी से लड़ने की प्रेरणा दे रही है। लड़की के इस वीडियों को एक अस्पताल के डॉक्टर मोनिका लंगेह ने  शेयर किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लड़की की काफी तारीफ भी की जा रही है।
 

 वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है और इसके साथ  में 'लव यू जिंदगी' का गाना भी चल रहा है।


इस वीडियो को शेयर करते हुए डॉक्टर मोनिका ने इसके कैप्शन में लिखा, 'इस 30 साल की लड़की को आईसीयू बेड नहीं मिला था, फिर गंभीर हालत में इस लड़की का इलाज कोविड इमरजेंसी में शुरू किया गया और पिछले दस दिनों से इलाज जारी है।फिलहाल लड़की एनआईवी सपोर्ट पर ह। इसे रेमडेसिविर दवा दी जा चुकी है और यह प्लाज्मा थेरेपी से भी गुजर चुकी है। इस लड़की की इच्छाशक्ति बेहद मजबूत है।उसने आज मुझसे गाना चलाने के लिए कहा। इस पर यही सीख है कि कभी हिम्मत का साथ मत छोड़ो।'
 

सोशल मीडिया पर अब तक इस लड़की के वीडियों को 946.8K व्यूज़ मिल चुके हैं वहीं लोग इस लड़की की हिम्मत की खूब सराहना कर रहे हैं। 

 

 

She is just 30yrs old & She didn't get icu bed we managing her in the Covid emergency since last 10days.She is on NIVsupport,received remedesvir,plasmatherapy etc.She is a strong girl with strong will power asked me to play some music & I allowed her.
Lesson:"Never lose the Hope" pic.twitter.com/A3rMU7BjnG

— Dr.Monika Langeh🇮🇳 (@drmonika_langeh) May 8, 2021

Related News