03 JULSUNDAY2022 5:46:27 AM
Nari

3डी मास्क और एंटीवायरल कपड़े, कोरोना ने बदला फैशन का रुख

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Jun, 2020 02:54 PM
3डी मास्क और एंटीवायरल कपड़े, कोरोना ने बदला फैशन का रुख

कोरोना वायरस ने दुनियाभर में हड़कंप मचा रखा है। जहां कोरोना की वजह से लोगों की दैनिक दिनचर्या बदल गई है वहीं इसकी वजह से फैशन की दुनिया में भी काफी बदलाव आए हैं। जी हां, कोरोना ने फैशन का रुख काफी बदल दिया है।

 

फैशनेबल मास्क का ट्रैंड

जहां पहले लोग ड्रैस के साथ ज्वैलरी, मेकअप, फुटवियर मैचिंग करते थे वहीं अब ड्रैस के साथ मैचिंग मास्क का ट्रैंड भी खूब देखने को मिल रहा है। यही नहीं दुल्हनें भी अपने लहंगे के साथ मैचिंग व स्टाइलिश मास्क पहन नया फैशन स्टेटमेंट शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

मार्केट में आए एंटी-बैक्टीरियल कपड़े

ग्राडो नियो टेक्नोलॉजी जो बेहतरीन क्वालिटी का उपयोगी प्रोडक्ट बनाता है उन्होंने वायरस से बचने के लिए एंटीवायरल (Antiviral) कपड़े बनाने शुरू कर दिए हैं, जो फैशन को नया रुख देंगे।

फैशन डिजाइनर ने तैयार किए स्पेशल कोट

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए यहां की फैशन डिजाइनर अक्षता गुप्ता ने अपनी टीम के साथ मिलकर एक स्पेशल कोट तैयार किया है। यह पूरी तरह से पानी रोधक कपड़े से बना है और हर मौसम के लिए अनुकूल है।

PunjabKesari

3-डी मास्क का ट्रैंड

कोरोना से बचने के लिए लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य है। मगर, अब लोग साधारण मास्क लगा लगाकर बोर हो गए हैं। ऐसे में आप 3-डी मास्क ट्राई कर सकते हैं, जो आपको फैशन के साथ सुरक्षा भी देंगे।

PunjabKesari

पीपीई किट

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एयरपोर्ट पर पीपीई किट पहन नजर आई, ताकि वो कोरोना से बची रहे। उन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आने वाले समय में एयरपोर्ट लुक कैसा होगा।

PunjabKesari

Related News