05 MAYSUNDAY2024 4:42:39 PM
Nari

'बीवी या मां बनने के लायक नहीं ' उर्फी पर भड़की चाहत खन्ना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Sep, 2022 04:56 PM
'बीवी या मां बनने के लायक नहीं ' उर्फी पर भड़की चाहत खन्ना

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में है लेकिन इस बार अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर नहीं बल्कि लड़ाई की वजह से। जी हां, सोशल मीडिया पर उर्फी और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के बीच खूब लड़ाई हो रही है। यहां तक कि दोनों एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ तक पहुंच गई। आखिर क्या हुआ इन दोनों के बीच चलिए आपको डिटेल में बताते है।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुकेश ने चाहत को महंगे गिफ्ट्स दिए और चाहत उनसे जेल में भी मिलनी गई।  इस खबर के सामने आने के बाद उर्फी ने चाहत को लेकर सोशल मीडिया पर तंज कसा था। जिसका जवाब देते हुए चाहत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'क्या हुआ दीदी आपने तो सॉरी बोला था, अब फिर से सॉरी बोलने का इरादा है क्या, बस कर पगली अब बार सॉरी बोलकर रुलाएगी क्या.'। चाहत के इस बयान पर उर्फी जावेद ने पलटवार करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में लिखा है कि- 'आंटी मैं आपसे आधी उम्र की हूं,दीदी बुलाने से आप कूल नहीं बन जाएंगी। अपने फेम के लिए मेरे नाम का प्रयोग करना बंद कर दें. जाकर उन गुक्की के बैग और घड़ियों का मजा लीजिए.'।

PunjabKesari

यही नहीं उर्फी ने यह भी लिखा,  मैंने सॉरी तुम्हारे डाइवोर्स के बारे में बात करने को लेकर बोला था. एक रेंडम इंसान से जेल में जाकर पैसे और गिफ्ट्स लेने के लिए मैं तुम्हें सॉरी क्यों बोलूंगी. खुद को शर्मिंदा करना बंद करो.  उर्फी ने आगे लिखा था- तुमने मेरे कपड़ों पर कमेंट किया था, जबकि तुम खुद पैसे लेने के लिए एक रेंडम इंसान से जेल में जाकर मिलती हो. हनी, कोई कॉम्पीटीशन ही नहीं है. उर्फी ने आगे तंज कसते हुए लिखा था- लेकिन हां, मुझे माफ करना. मुझे लगा था कि मुझसे लड़ाई करना तुम्हारे करियर का हाइलाइटिंग पॉइंट होगा, लेकिन इस कंट्रोवर्सी को तो कोई पछाड़ नहीं सकता है. तुम हमेशा एक गोल्ड डिगर के नाम से ही जानी जाओगी और मैं एक वियर्ड कपड़ों वाली लड़की के नाम से. बाद वाला बेहतर है।

PunjabKesari

उर्फी की ये बातें सुनकर चाहत भी चुप नहीं रही। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कर फिर लिखा, बिना सच जाने पब्लिसिटी के लिए बीच में कूद पड़ना खुद का बेवकूफ बनाने जैसा है. ब्रेनलेस से क्या बहस करना. अकल होती तो काम करती या शूट करती, ना कि ऐसे स्पॉटिंग करती. चलो कोई नहीं, आप तो आंटी, बीवी या मां के लायक तो हो नहीं, अब दूसरों को ही आंटी बोलकर खुश हो जाओ. अल्लाह अकल नवाजे आपको. बता दें कि कुछ समय पहले चाहत ने उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल पर कमेंट किया था और जवाब में उर्फी उनकी पर्सनल लाइफ तक पहुंच गई थी बाद में जब उर्फी को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने चाहत से मांगी माफी थी। अब जब चाहत का नाम सुकेश के साथ जुड़ा तो उर्फी ने फिर से उन पर तज कंसा और फिर से इनकी लड़ाई शुरू हो गई।

PunjabKesari
 

Related News