26 APRFRIDAY2024 12:18:06 AM
Nari

प्रियंका से मलाइका तक, इन हसीनाओं का हर टैटू कुछ कहता है

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Feb, 2020 01:51 PM
प्रियंका से मलाइका तक, इन हसीनाओं का हर टैटू कुछ कहता है

बाॅलीवुड एक्ट्रेस खुद को स्टाइलिश लुक देने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वह अक्सर अलग-अलग फैशन ट्रेंड को फाॅलो करती रहती हैं। फिर चाहे बात शरीर पर बने टैटू की ही क्यों ना हो। बाॅलीवुड की कई हसीनाओं को टैटू बनवाना काफी पसंद है। जिससे उन्होंने खासी सुर्खियां भी बटोरी हैं। लेकिन आपको शायद यह पता नहीं होगा कि हर टैटू एक खास मतलब होता है। तो चलिए जानते हैं क्या है एक्ट्रेस के बनाए टैटू का मतलब...

प्रियंका चोपड़ा

PunjabKesari

बाॅलीवुड से हाॅलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली प्रियंका की कलाई पर एक बाहद प्यारा टैटू है। लेकिन ये कोई डिजाइन नहीं है। उन्होंने अपनी कलाई पर ‘daddy’s li’l girl’ लिखवाया है। दरअसल, प्रियंका अपने पापा से बहुत क्लोज़ थीं। इसीलिए उन्होंने ये कोट अपने हाथों पर लिखवाया है। 

कंगना रनौत 

बेहतरीन एक्टिंग और बेबाक रवैये के लिए जानी जाती कंगना ने अपनी टीनएज के दौरान गर्दन पर एक टैटू बनवाया था। जिसे बाद में उन्होंने मशहूर टैटू आर्टिस्ट समीर पतंगे से सही करवाया था। ये टैटू ‘वारियर किंग’ का है। कंगना की गर्दन पर बना ये टैटू उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। 

स्वरा भास्कर 

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली स्वरा ने 2 टैटूज़ बनवाए हैं। पहला टैटू सूर्य की विभिन्न कलाओं को एकसाथ दिखाता है। वहीं कंधे पर बने उनके दूसरे टैटू में चांद की 15 कलाएं हैं। इन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे स्वरा अपनी कॉस्मिक एनर्जी को संगठित करने की कोशिश कर रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

PunjabKesari

सोनाक्षी के गले पर बना टैटू बेहद क्यूट है। उन्होंने अपने गले पर एक छोटा सा स्टार यानि तारा बनवाया है। जिसका मतलब तो आप समझ ही गए होंगे। जी हां, वो जानती हैं कि वो एक स्टार हैं।

दीपिका पादुकोण

एक समय था जब दीपिका के गर्दन पर बने ‘RK’ टैटू ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन अब उन्होंने वो टैटू हटवा दिया है। क्योंकि  वो टैटू उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए बनवाया था। लेकिन अब दीपिका के पैरों पर एक खूबसूरत सा टैटू है जिसमें उन्होंने अपना नाम लिखवाया है। 

सुष्मिता सेन

सुष्मिता की बॉडी पर 6 टैटूज़ हैं और उन सभी के अलग-अलग मतलब हैं। पहला टैटू उनकी पीठ और कमर पर है जिसमें शेरनी बनी है। एक टैटू में हिब्रू भाषा में अल्लाह का नाम लिखा है। इसके अलावा उनके बाकी टैटू में कई भाषाओं में अलग-अलग कोटेशंस लिखे हुए हैं। इसका मतलब ये है कि सुष्मिता काफी स्ट्रॉन्ग वुमन हैं। वह अपनी लाइफ में काफी सारे रूल्स फॉलो करती हैं।

आलिया भट्ट

PunjabKesari

आलिया की शानदार एक्टिंग का हर कोई फैन है। जैसी उनकी एक्टिंग सबसे हटके है वैसे ही सबसे अलग है उनका टैटू। आलिया ने फिल्म ‘हाईवे’ के अपने गाने ‘पटाखा गुड्डी’ से प्रभावित होकर गर्दन पर ‘पटाका’ लिखवाया है। 

मलाइका अरोड़ा

मलाइका के शरीर पर तीन टैटू हैं। एक टैटू उनके हाथ पर है, जो एक रोमन नंबर है। दूसरा एक अंग्रेजी अक्षर है जो उनके बैक पर है। तीसरा उनकी पीठ पर है, जिसमें तीन उड़ते हुए बर्ड्स बने हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News