02 MAYTHURSDAY2024 1:28:49 AM
Nari

Diwali Party: ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची सुरवीन, मौनी-दिशा के लुक पर आया फैंस का दिल

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Nov, 2023 12:37 PM
Diwali Party: ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची सुरवीन, मौनी-दिशा के लुक पर आया फैंस का दिल

दीवाली की धूम बी-टाउन में भी देखने को मिल रही हैं। आए दिन बॉलीवुड नगरी में दीवाली पार्टी होस्ट की जा रही है जिसमें कई सारी बी-टाउन हसीनाएं शामिल होकर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। बीती रात भी बॉलीवुड हसीनाएं दीवाली पार्टी में शामिल हुई। सुरवीन चावला, दिशा पट्टानी, मौनी रॉय समेत कई सारी बी-टाउन एक्ट्रेसेज ने अपने लुक से तारीफ बटौरती हुई दिख रही हैं। चलिए डालते हैं इन सब हसीनाओं के लुक पर एक नजर....

सबसे पहले बात करते हैं सुरवीन चावला की। सुरवीन चावला बनारसी ग्रीन सिल्क लहंगे में दिखी। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने मैचिंग नेकपीस, मांगटीका, बालों में बन, हाथों में हैंडबैग, कंगन पहने अपना लुक कंप्लीट किया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय भी पार्टी में पति के साथ पहुंची। मौनी ने पेस्टल कलर की शीर साड़ी पहनी। उनकी साड़ी पर सिल्वर गोल्डन सिप्पी सितारे का वर्क हुआ था। मैचिंग ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं उनके पति ब्लैक पजामा कुर्ते में काफी हैंडसम दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

मॉनी रॉय की बेस्टफ्रैंड दिशा पटानी भी पार्टी में नजर आई। उन्होंने ड्रेप्ड साड़ी पहनी। मैरुन रफ्फल साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पहना। एक्ट्रेस साड़ी में भी अपना बॉल्ड अवतार दिखाती हुई नजर आई।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

हुमा कुरैशी ऑल ब्लैक लुक में दिखी। उन्होंने ब्लैक स्किन पेंट्स के साथ शिमरी ब्लेजर पहना। कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप, हाथों में हैंडबेग लिए एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिखी। 

PunjabKesari

नुसरत भरुचा येलो परी बनकर पार्टी में पहुंची। प्लेन लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया। एक्ट्रेस के ब्लाउड पर किया गया व्हाइट कढ़ाई वर्क काफी अच्छा था। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स पहन, बालों में पोनी बनाकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

फातिमा सना शेख ग्रीन कलर की प्लेन साड़ी में दिखी। साड़ी के साथ उन्होंने प्रिंटेड वर्क ब्लाउज पेयर किया। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, बालों को आगे की तरफ खुला छोड़, हाथों में हैंडबैग लिए और मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

मानुषी छिल्लर भी इवेंट में साड़ी स्टाइल ड्रेस में दिखी। सिल्वर ग्रे कलर के प्लेन साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने ऑफ शॉल्डर ब्लाउज कैरी किया। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, हाथों में रिंग, बालों को खुला छोड़ और मिनिमल मेकअप में मानुषी बहुत ही प्यारी दिखी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सई मंजरेकर ग्रीन रफ्फल साड़ी में दिखी। सिंपल मेकअप, कानों में ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स में उनका भी लुक देखने लायक था।  

PunjabKesari

सनी लियोनी पति संग दिखी। दोनों पति-पत्नी ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते हुए दिखे। सनी ने ब्लैक गोल्डन प्रिंटेड लहंगा पहना। शाईनी गोल्डन दुपट्टा, बालों में बन, मैचिंग ईयररिंग्स, रेड लिपस्टिक के साथ सनी ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

सौफी चौधरी लाल परी बन इवेंट में पहुंची। उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी जिसके साथ कानों में सिल्वर ईयररिंग्स, बालों को आगे की ओर खुला छोड़ वह भी काफी सुंदर दिखी। सौफी के लुक की खास बात यह रही कि उन्होंने साड़ी का पल्लू बहुत ही अलग तरीके से कैरी किया।

PunjabKesari

अलाया एफ ब्लैक प्रिंटेड लहंगा चौली में दिखी। मैचिंग हैंडबैग, कानों में सिल्वर ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

Related News