11 APRSUNDAY2021 12:22:08 AM
Nari

दिवाली बनी दर्दनाक! भाजपा सांसद रीता बहुगुणा के घर छाया मातम, पोती की पटाखों से झुलसकर मौत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Nov, 2020 10:08 AM
दिवाली बनी दर्दनाक! भाजपा सांसद रीता बहुगुणा के घर छाया मातम, पोती की पटाखों से झुलसकर मौत

दिवाली के दिन जहां लोग अपने घर को लाइटों से सजाते हैं। परिवार के साथ मिलकर मां लक्ष्मी की पूजा करते हैं वहीं हर बार दिवाली पर कुछ ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं जिससे आंख नम हो जाती है। हाल ही में एक ऐसी ही खबर सामने आई है दरअसल बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के घर दिवाली के दिन मातम छा गया और पूरी उम्र के लिए दिवाली का त्योहार उनके लिए दर्दनाक हादसा बन गया। प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलस कर मौत हो गई है। 

PunjabKesari

इलाज के दौरान हुई मौत

रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की 6 साल की बेटी किया दिवाली की रात पटाखे से झुलस गई। इसके बाद फटाफट इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन दुख की बात यह रही कि वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। खबरों की मानें तो प्रयागराज में उसका इलाज चल रहा था लेकिन हालत में कोई सुधार न होने के कारण उसे दिल्ली ले जाने की तैयारी की गई लेकिन उसने वहीं दम तोड़ दिया। 

PunjabKesari

कैसे हुआ हादसा? 

खबरों की मानें तो दिवाली पर किया अपनी मां के साथ प्रयागराज कैंट में अपने ननिहाल गई थी।। उसी दौरान किया दूसरे बच्चों के साथ छत पर खेल रही थी। खेलते खेलते पटाखे की चिंगारी से बच्ची की कपड़ों में आग लग गई। आग इतनी भयानक हो गई कि 6 साल की मासूम का शरीर 60 प्रतिशत तक जल गया। 

परिवार ने शोर सुना लेकिन...

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पटाखे की चिंगारी कपड़े पर लगने से बच्ची के कपड़ों पर जब आग लगी तो वह चिल्लाई लेकिन किसी ने यह समझकर ध्यान नहीं दिया कि वह बच्चों के साथ खेल रही है लेकिन जब कुछ देर बाद बच्ची के मामा बच्चों को बुलाने गए तो देखा कि बच्ची जुलस गई है। 

इस हादसे के बाद सांसद रीता बहुगुणा जोशी के परिवार का बुरा हाल है। 

Related News