29 APRMONDAY2024 8:29:28 AM
Nari

इतने करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं 'अंगूरी भाबी' शिल्‍पा शिंदे

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 28 Aug, 2021 12:32 PM
इतने करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं 'अंगूरी भाबी' शिल्‍पा शिंदे

टीवी का पाॅपुलर शो  'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार न‍िभाने वाली एक्ट्रेस शिल्‍पा शिंदे आज अपना 44 वां जन्‍मदिन मना रही है। अंगूरी भाभी के किरदार से घर-घर मशहूर होने वाली शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस 11' की भी विजेता रह चुकीं है। वहीं सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर भी उनके लाखों फैंस है। सीरीयल 'भाबीजी घर पर हैं' में शिल्पा अपने स्‍टाइल के ल‍िए भी काफी मशहूर हुई थीं। 

PunjabKesari

बता दें कि शिल्‍पा ने साल 1999 में टीवी में  डेब्यू किया था जिसके बाद वह भाबी सीरियल से उन्हें ज्यादा पहचान मिली। इससे पहले शिल्पा ने 2001 में कभी आए ना जुदाई सीरियल में अमृता का रोल निभाया। 20 साल के करियर में शिल्‍पा अब तक दो दर्जन सीरियल्‍स में अलग अलग किरदार निभा चुकी हैं।

PunjabKesari

शिल्‍पा शिंदे की नेट वर्थ 
वहीं टीवी जगत में काम कर शिल्‍पा शिंदे ने अपनी एक अच्छी खासी प्राॅपर्टी बनाई है। आइए जानते हैं इसके बारे में-
टीवी जगत में काम कर शिल्‍पा शिंदे ने 14 करोड़ रुपए की नेट वर्थ बनाई है। वहीं भाबीजी घर पर हैं सीरियल के लिए शिल्‍पा को हर एपिसोड के लिए  35,000 रुपए की राशि का भुगतान किया जाता था। वहीं बिग बॉस में उन्‍हें एक एपिसोड के करीब 6 से 7 लाख रुपये दिए जाते थे।

PunjabKesari

एक्टिंग के साथ-साथ शिल्पा का इन विवादों से भी रहा गहरा नाता
वहीं बता दें कि एक्टिंग के साथ साथ शिल्‍पा शिंदे का विवादों से भी नाता रहा है। कुछ समय पहले ही सीरियल गैंग्‍स ऑफ फ‍िल्मिस्‍तान में उन्‍होंने सुनील ग्रोवर संग काम करने से मना कर द‍िया था जिस वदह से वह सुर्खियों में आ गई थी। शिल्पा ने इस शो के मेकर्स पर झूठ बोल कर रोज 12 घंटे शूट कराने का आरोप लगाया था। तो वहीं सीरीयल  'भाबीजी घर पर हैं' से निकाले जाने बाद शिल्‍पा शिंदे ने प्रोड्यूसर बिनैफेर के पति संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और केस दर्ज कराया था। हालांकि बिग बॉस 11 जीतने के बाद शिल्पा ने खुद केस वापस ले लिया था। 

PunjabKesari

जब शिल्पा ने कहा था, अब तक मेरी दो बार शादी हो चुकी होती
वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान शिल्‍पा शिंदे ने अपनी जिंदगी से जुड़े भी कई राज खोले थे। जिसमें शिल्पा ने बताया था कि अब तक उनकी दो बार शादी हो चुकी होती। दरअसल, शादी के सवाल पर शिल्पा ने  कहा कि मेरी शादी अब तक हो चुकी होती। पहले केस में मैंने महसूस किया कि वो शख्स मुझे ग्रांट पर ले रहा था। शिल्‍पा की इन बातों से कयास लगाए जा रहे हैं कि वे अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज के बारे में बात कर रही थी। वहीं, दूसरे मामले को लेकर शिल्पा ने कहा कि दूसरे केस में मुझे उस रिश्ते में घुटन हो रही थी जिस वजह से मैं उस रिशते से बाहर आ गई वह शख्स मुझे लेकर बहुत ज्यादा पोजेसिव था।
 

Related News