29 APRMONDAY2024 10:26:23 PM
Nari

'नायरा' उर्फ Shivangi Joshi के पास है ड्रेसेज का यूनिक कलेक्शन, डालें एक नजर

  • Edited By palak,
  • Updated: 08 Feb, 2024 01:33 PM
'नायरा' उर्फ Shivangi Joshi के पास है ड्रेसेज का यूनिक कलेक्शन, डालें एक नजर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने अदाओं, खूबसूरती और फैशन के चलते वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वहां फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी यूनिक ड्रेसिंग सेंस के चलते लड़कियां भी उन्हें कॉपी करने की फिराक में रहती हैं। ऐसे में आज आपको शिवांगी की कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिनसे आप आइडियाज ले सकती हैं। 

चिकनकारी साड़ी आप चाहें तो शिवांगी की ट्राई कर सकते हैं। नेट वर्क साड़ी के साथ हैवी ईयररिंग्स और खुले बाल छोड़ आप वेडिंग में इस तरह का लुक ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

शॉर्ट फ्रॉक शिवांगी की यह बिल्कुल सही रहेगी। बालों में पोनी और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स डालकर आप भी एक्ट्रेस जैसी बॉर्बी डॉल लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

यह ड्रैस शिवांगी ने गणेश चतुर्थी के दौरान पहनी थी ऐसे में आप किसी पूजा या फिर त्योहार पर ऐसी ड्रेस वियर कर सकती हैं। येलो फ्रॉक सूट, बालों में गजरा और कानों में ईयररिंग्स आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे।

PunjabKesari

अगर आप कुछ वेस्टर्न और यूनिक पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह गाउन बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। कानों में ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप आपके लुक में चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

शिवांगी की यह प्लेन ब्लू कलर की साड़ी बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ आप वेडिंग में ऐसा लुक ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News