16 SEPMONDAY2024 12:38:55 PM
Nari

सेलेब्स स्टाइल में मनाए गणेशोत्सव , यहां से लें बेस्ट महाराष्ट्रीयन लुक के आइडियाज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Sep, 2024 02:25 PM
सेलेब्स स्टाइल में मनाए गणेशोत्सव , यहां से लें बेस्ट महाराष्ट्रीयन लुक के आइडियाज

सबसे बड़े पर्वों में से एक गणेशोत्सव में महिलाएं सजाने-संवारने में पीछे नहीं रहती हैं। अगर आप इस बार कुछ डिफरेंट तरीके से साड़ी कैरी करना चाहती हैं, तो महाराष्ट्रीयन लुक अपना सकती है। महाराष्ट्रीयन तरीके से साड़ी पहनकर आप इसके साथ नथ और गजरा लगाकर इसका लुक पूरा कर सकती है। गणपति उत्सव के दौरान पारंपरिक महाराष्ट्रीयन लुक अपनाने के लिए आप इन सेलेब्रिटीज़ के लुक्स से प्रेरणा ले सकती हैं।

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण की नौवारी साड़ी

दीपिका ने फिल्म "बाजीराव मस्तानी" में नथ और नौवारी साड़ी (लावणी साड़ी) के साथ महाराष्ट्रीयन लुक को खूब फैमस किया था। अगर आप पारंपरिक और शाही लुक चाहती हैं, तो नौवारी साड़ी का चयन करें। इसे पहनने के लिए विशेष तरीके से ड्रेप करें जो आपकी बॉडी को खूबसूरती से फ्लॉन्ट करेगी।
साथ में गोल्डन नथ और पारंपरिक महाराष्ट्रीयन चूड़ियों को जोड़ने से आपका लुक और भी निखर जाएगा।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा की पैठणी साड़ी

 प्रियंका का ये पैठणी साड़ी लुक बेहद लोकप्रिय हुआ। आप इसे फेस्टिवल में भी पहन सकती हैं। पैठणी साड़ी में जटिल डिजाइन और बॉर्डर होते हैं, जो इसे खास बनाते हैं। आप मोहनमाला, चंद्रहार, और झुमके के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

काजोल की एलिगेंट सिल्क साड़ी

काजोल का ये सादगी भरा लेकिन स्टाइलिश लुक खासा पसंद किया गया था।आप भी एक सिंपल लेकिन एलिगेंट सिल्क साड़ी का चयन कर गणेशोत्सव को खास बना सकती हैं।  काजोल की तरह हल्का मेकअप और काजल, बिंदी के साथ अपने लुक को निखारें।

PunjabKesari
विद्या बालन की कांजीवरम साड़ी

विद्या बालन अपने पारंपरिक लुक्स के लिए जानी जाती हैं। उनका महाराष्ट्रीयन स्टाइल साड़ियों और ज्वेलरी का बेहतरीन उदाहरण है। विद्या बालन की तरह कांजीवरम साड़ी का चयन करें। यह साड़ी आपकी शख्सियत को और भी निखार देगी। अपने बालों में गजरा लगाएं और हेवी गोल्ड ज्वेलरी के साथ लुक को पूरा करें।

PunjabKesari
माधुरी दीक्षित की रॉयल साड़ी

माधुरी दीक्षित इस सिल्‍क की पिंक साड़ी में काफी रॉयल और ब्‍यूटीफुल लग रही हैं। इस साड़ी के साथ माधुरी ने ट्रेडिशनल नथ और गले में बड़ा सा हार पहनकर अपने लुक को खास बनाने का काम किया था।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी की नौवारी साड़ी

शिल्पा शेट्टी ने नौवारी साड़ी के साथ नथ पहनकर एक बेहतरीन महाराष्ट्रीयन लुक अपनाया था। आप अपने लुक को पूरा करने के लिए आप गजरे के साथ बन बना सकते है जो बेहद ही कमाल का लगेगा। इसके साथ ब्लाउज और ज्वेलरी का भी खास ध्यान रखें


इन बातों का रखें ख्याल

- पारंपरिक जुड़ा या साइड ब्रैड (पारंपरिक चोटी) को गजरे के साथ बनाएं।
- बड़ी गोल बिंदी और सिंदूर से लुक को निखारें।
- हल्का लेकिन आकर्षक मेकअप करें, जिसमें काजल और लिपस्टिक का सही तालमेल हो।

इन सेलेब्रिटी लुक्स से प्रेरणा लेकर आप गणपति उत्सव के लिए एक परफेक्ट महाराष्ट्रीयन लुक पा सकती हैं, जो न केवल ट्रेडिशनल होगा बल्कि स्टाइलिश भी।

Related News