02 MAYTHURSDAY2024 3:00:05 PM
Nari

ड्रेसेज ही नहीं Priyanka Chahar चौधरी के पास है ज्वेलरी का खास कलेक्शन

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Jan, 2024 03:24 PM
ड्रेसेज ही नहीं Priyanka Chahar चौधरी के पास है ज्वेलरी का खास कलेक्शन

'बिग बॉस 16' से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली प्रियंका चाहर चौधरी सुर्खियों में बनी रहती हैं। शो के बाद फैंस उन्हें काफी प्यार देते हैं। बेबाक अंदाज के चलते उन्हें बिग बॉस 16 में फैंस का बहुत सपोर्ट मिला था। प्रियंका चाहर चौधरी सिर्फ अपनी बातों ही नहीं बल्कि फैशन सेंस के चलते भी लड़कियों में काफी फेमस है। उनके द्वारा पहनी गई ड्रेसेज और ज्वेलरी लड़कियों को बहुत ही पसंद आती है। तो चलिए आज आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ज्वेलरी दिखाते हैं जिन्हें आप किसी वेडिंग या फिर पार्टी में आसानी से कैरी कर सकती हैं। 

 आप चाहें तो प्रियंका के ऐसी ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, माथे पर टीका आपके वेडिंग लुक को और भी ज्यादा फ्लॉरिश करेंगे। 

PunjabKesari

अगर आप लहंगा या साड़ी कुछ पहनने वाली हैं तो उसके साथ एक्ट्रेस का यह चोकर सेट पहन सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, गले में सिंपल नेकलेस आप ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस अगर आप पहनने वाली हैं तो उसके साथ प्रियंका के ऐसे छोटे-छोटे ईयररिंग्स परफेक्ट रहेंगे। ड्रेस के मुताबिक आप एक्ट्रेस के जैसे ईयररिंग्स पहन सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आपको हैवी ईयररिंग्स का शौक है तो प्रियंका जैसे ईयररिंग्स पहन सकती हैं। लहंगे या फिर साड़ी के साथ ऐसे ईयररिंग्स आप आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

सिंपल नेकलेस आप प्रियंका का पहन सकती हैं। शॉर्ट ड्रेस के साथ ऐसा नेकलेस आप एक्ट्रेस की तरह गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप रिंग पहनने का शौक रखती हैं एक्ट्रेस की ऐसी सिंपल सॉबर रिंग भी एक अच्छा ऑप्शन रहेगी। 

PunjabKesari

प्रियंका के ऐसे लाइट कलर के लॉन्ग ईयररिंग्स आप चाहें तो किसी वेडिंग में पहन सकती हैं। रफ्फल गाउन, बालों में बन और  सिंपल सॉबर लुक के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News