28 APRSUNDAY2024 7:07:44 PM
Nari

Birthday Special: गाउन-वेस्टर्न हर तरह की ड्रेसेज में खूबसूरत दिखती हैं उर्वशी रौतेला

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Feb, 2024 01:17 PM
Birthday Special: गाउन-वेस्टर्न हर तरह की ड्रेसेज में खूबसूरत दिखती हैं उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि स्टाइल के लिए भी फैंस से खूब सुर्खियां लेती हैं। एक्ट्रेस की ग्लैमरस अदाओं के फैंस दीवानें हैं। अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर वह फैंस से खूब सुर्खियां बटौरती हैं। गाउन, वेस्टर्न या फिर ट्रैडिशनल हर तरह की ड्रेस में उर्वशी बेहद प्यारी दिखती हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके इस खास दिन पर आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिनसे आप भी आइडियाज ले सकती हैं। 

उर्वशी का यह वन शोल्डर शिमरी गाउन बहुत ही प्यारा है। डायमंड नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है।  

PunjabKesari

प्लेन येलो कलर के इस लहंगे में भी उर्वशी बहुत ही प्यारी दिख रही हैं। मैचिंग ईयररिंग्स, गले में हैवी नेकलेस और बालों की चोटी में उर्वशी बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। ऐसा लहंगा आप अपनी दोस्त की शादी में पहन सकती हैं।   

PunjabKesari

सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि सूट में भी उर्वशी बेहद प्यारी लगती हैं। रेड कलर के इस अनारकली सूट और ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स में वह कहर ढाती हुई दिख रही हैं। 

PunjabKesari

गोल्डन गर्ल बनी इस हैवी लहंगे में भी उर्वशी का लुक फैंस को काफी पसंद आया था। हैवी ज्वेलरील, मैचिंग ईयररिंग्स, माथे पर टीका और बालों का बन बनाकर उर्वशी ने अपने लुक से सबके होश उड़ा दिए थे। ऐसे में आप उनकी यह ड्रेस किसी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्टाइलिश ब्लाउज और फिटेड स्कर्ट में उर्वशी बेहद प्यारी नजर आ रही हैं। मैचिंग हैंडबैग और ईयररिंग्स उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है। ऐसे में यदि आप भी गाउन ही वियर करना चाहते हैं तो उर्वशी का यह लुक कॉपी कर सकते हैं।

PunjabKesari

बॉडीकॉन गाउन में एक्ट्रेस अपने हुस्न की बिजलियां बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। गाउन की स्लीव्स काफी स्टाइलिश हैं। ऐसे में यदि आप भी कुछ स्टाइलिश पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह गाउन बिल्कुल परफेक्ट रहेगा।

PunjabKesari

इंडो वेस्टर्न पर्पल ड्रेस में एक्ट्रेस काफी सुंदर दिख रही हैं। ऑफ शॉल्डर ब्लाउज, डायमंड ईयररिंग्स और हाई हिल्स में उनका लुक भी देखने लायक है। अगर आप भी कुछ इस तरह का पहनना चाहती हैं तो उर्वशी की यह ड्रेस एक परफेक्ट ऑप्शन रहेगी। 

PunjabKesari

ऑफ शॉल्डर टॉप और मैचिंग प्लाजो में भी उर्वशी काफी प्यारी दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और नेकलेस वियर किया है। बालों को खुला छोड़ उर्वशी ने अपना लुक कंप्लीट किया है। इस तरह की ड्रेस आप कॉकटेल पार्टी में वियर कर सकती हैं।

PunjabKesari

लाइटवेट लहंगा अगर आप तराश रही हैं तो उर्वशी का यह सिंपल सॉबर यैलो लहंगा बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। गले में नेकलेस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों में पोनी करके आप भी उर्वशी की तरह गॉर्जियस दिख सकती हैं।  

PunjabKesari

उर्वशी का यह ग्रीन गाउन काफी प्यारा है। गले में नेकलेस, कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। अगर आप भी गाउन पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस के इस गाउन से आइडियाज ले सकती हैं।

PunjabKesari

Related News