29 APRMONDAY2024 7:14:07 AM
Nari

50 की उम्र में भी दिखेगी गॉर्जियस, उर्मिला मातोंडकर की इन ड्रेसेज से लें Ideas

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Feb, 2024 01:36 PM
50 की उम्र में भी दिखेगी गॉर्जियस, उर्मिला मातोंडकर की इन ड्रेसेज से लें Ideas

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरु करने वाली उर्मिला मातोंडकर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की उम्र 50 साल है लेकिन उन्हें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। खूबसूरती और फैशन में वह कई सारी बी-टाउन हसीनाओं को मात देती हैं। आज उर्मीला मातोंडकर अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें पहनकर आप भी एज इज जस्ट नंबर(Age Is Just Number) वाली कहावत को सच कर सकती हैं। 

व्हाइट कलर के इस नेट के शरारा सूट में उर्मीला बेहद गाॉर्जियस दिख रही हैं। ऐसे में यदि आप भी किसी शादी में कुछ हैवी पहनना चाहती हैं तो उर्मीला जैसा सूट ट्राई कर सकती हैं। कानों में लॉन्ग सिल्वर ईयररिंग्स, मेकअप और बालों में साइड बन बनाकर अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

उर्मीला का यह ग्रीन हैवी एंब्रायडी वर्क फ्रॉक सूट भी आपके लिए परफेक्ट रहेगा। मैचिंग नेकलेस और बालों को खुला छोड़ आप गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सिल्क साड़ी भी एक्ट्रेस की बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। साथ में साउथ इंडियन ज्वेलरी कैरी करके आप भी भीड़ से अलग दिख सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप आज के फैशन का कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो उर्मीला की यह ब्लैक गोल्डन वर्क ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। मैचिंग ज्वेलरी और बालों में साइड पर मांगटीका लगाकर आप भी अपनी उम्र को मात दे सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल व्हाइट सूट भी आप कैरी कर सकती हैं। कुर्ता के साथ मैचिंग गरारा कैरी करके सिंपल सॉबर लुक में भी उर्मीला जैसी गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप पैंट सूट पहनना चाहती हैं तो उर्मीला का यह फ्लोरल सूट परफेक्ट रहेगा। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में हाई पोनी और सिंपल सॉबर लुक के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

PunjabKesari

उर्मीला का यह लाइट शेड गरारा सूट आप वियर कर सकती हैं। आजकल इस तरह के कलर काफी ट्रैंड में हैं ऐसे में आप इस रंग का सूट सिलवाकर और बालों को खुला छोड़कर शादी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari
 
हाई स्लिट गाउन उर्मीला मातोंडकर का आपके लिए परफेक्ट रहेगा। लाइट वेट ज्वेलरी और बालों को खुला छोड़ आप इस भीड़ में सबसे अलग दिख सकती हैं।

PunjabKesari

हैवी फ्रॉक सूट एक्ट्रेस का आप वियर कर सकती हैं। बालों में गजरा, माथे पर बिंदी और  डॉर्क मेकअप आपके ऑवरऑल लुक को और भी ज्यादा निखार देगा।  

PunjabKesari

Related News