05 MAYSUNDAY2024 3:33:04 PM
Nari

Bollywood एक्ट्रेस के Style को फेल करता है Surbhi Chandna का Fashion, देखें बेस्ट लुक्स

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Jan, 2024 05:03 PM

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है। सुरभि अपने काम के साथ अपने फ़ैशन को लेकर भी पसंद की जाती हैं।वैसे जल्दी ही सुरभि शादी के बंधन में बंधने वाली है उन्होंने अपने लोंग टाइम boyfriend करण शर्मा से शादी अनाउंस की। डेट्स तो सामने नही आई लेकिन वह फरवरी में दुल्हन बनेगी। लोगों को इंतजार है उनकी ब्राइडल लुक का।सुरभि काफ़ी बोल्ड एक्ट्रेस है और अपने यूनिक स्टाइल से fans को इम्प्रेस करती रहती हैं।चलिए आपको कुछ बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं। 

1. सुरभि के ब्लाउज बहुत बोल्ड और सेक्सी होते है उन्होंने एक ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी जिसका ब्लाउज बैक डिज़ाइन बहुत स्टाइलिश था। ऐसे हल्के फुलके लहंगे लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं।

PunjabKesari

2. सुरभि ने एक ग्रे कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे के साथ उन्होंने डीप क्लीवेज ब्लाउज पहना था लहंगे के साथ उन्होंने हेवी earrings पहने थे। 

PunjabKesari

3.अपने एक सीरीयल के दौरान सुरभि ब्राइड बनी थी। एक्ट्रेस ने सी ग्रीन हेवी साड़ी पहनी थी जिसका ब्लाउज मैचिंग फुल स्लीव था सुरभि ने मैचिंग हेवी ज्वेलरी पहनी थी और हाथों में फ़्लोरल हाथफूल सेट। 

PunjabKesari

4. सुरभि ने एक और नियॉन ग्रीन कलर की ड्रेप साड़ी ड्रेस पहनी थी जिसका ब्लाउज स्लीवलेस था ज़रा उनकी इस ड्रेस का डिज़ाइन भी देख लो। इस ड्रेस के साथ सुरभि ने जेवेलरी भी बहुत डीसेंट पहनी थी। 

PunjabKesari

5. जैसे कि हमने पहले बताया कि सुरभि के ब्लाउज बहुत स्टाइलिश होते हैं तो जरा सुरभि की ये ड्रेस देखो। सुरभि ने एक मल्टी वर्क लहंगा पहना था जिसका ब्लाउज भी मैचिंग स्टाइलिश है। इसके साथ सुरभि ने टीयारा बैंड फ़ोरहेड पर लगाया था। 

PunjabKesari

6. सुरभि पर साड़ी भी खूब जँचती है उन्होंने एक ब्लैक एंड वाइट नेट की साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने हालटर नेक ब्लाउज पहना। 

PunjabKesari

Related News