26 APRFRIDAY2024 2:48:01 AM
Nari

ब्रांडेड प्रॉडक्‍ट नहीं, सिंपल टिप्स हैं तापसी की फ्लॉलेस ब्यूटी का राज

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Aug, 2019 10:08 AM
ब्रांडेड प्रॉडक्‍ट नहीं, सिंपल टिप्स हैं तापसी की फ्लॉलेस ब्यूटी का राज

दमदार एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने वाली अपनी सादगी से भी लोगों के दिल पर राज करती हैं। कोई फंक्शन हो या ऑफस्क्रीन, तापसी हर लुक में गॉर्जियस लगती हैं। तापसी ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं करती। यही वजह है कि वो नो-मेकअप लुक में भी खूबसूरत नजर आती हैं। आज तापसी 32 साल की हो गई है और जन्मदिन के मौके पर हम आपके साथ उनके कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स शेयर करेंगे, जिन्हें फॉलो करके आप भी उनकी तरह फ्लालेस स्किन पा सकते हैं

 

फेस पैक लगाना नहीं है पसंद

एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया था कि उन्हें फेस पैक लगाना बिल्कुल पसंद नहीं है। ना ही इसके लिए वो किसी तरह का घरेलू नुस्खा इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

भरपूर पानी और ब्यूटी स्लीप

उनका मानना है कि खूब सारा पानी पीने और भरपूर नींद लेने से ही चेहरे पर निखार आने लगता है। शूटिंग में बिजी होने के बावजूद भी तापसी पूरी कोशिश करती हैं कि वो 7-8 घंटे की नींद जरूर लें।

डाइट पर देती हैं खास ध्यान

कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स या घरेलू नुस्खों की बजाए तापसी डाइट को अहम मानती हैं। उनका कहना है कि हम जो भी खाते हैं उसका असर शरीर के साथ त्वचा पर भी दिखाई देता है इसलिए वो जंक व फ्राइड फूड्स से दूर रहती हैं और अपनी डाइट में हेल्दी चीजें लेती हैं।

फल है ब्यूटी सीक्रेट्स

तापसी का मानना है कि चेहरे पर निखार लाने के लिए फलों का सेवन सबसे बेहतर तरीका है। वह ना सिर्फ फलों का सेवन करती हैं बल्कि उन्हें चेहरे पर लगा भी लेती हैं, जिससे उनकी स्किन हमेशा ग्लो करती है।

PunjabKesari

गुलाबजल का करती हैं यूज

वैसे तो तापसी कोई घरेलू नुस्खा नहीं अपनाती लेकिन पोर्स बंद करने के लिए वो गुलाबजल का यूज करीत हैं। इनका कहना है कि पोर्स बंद करने के लिए टोनर का इस्तेमाल सही नहीं है। इसकी बजाए गुलाबजल की ऑप्शन ज्यादा बढ़िया है।

नारियल तेल से मेकअप रिमूव

रात को सोने से पहले वो मेकअप रिमूव करना नहीं भूलती, जिसके लिए वो नारियल तेल का यूज करती हैं। इससे ना सिर्फ मेकअप अच्छी तरह उतर जाता है बल्कि उनके चेहरे का ग्लो भी बरकरार रहता है।

स्ट्रेस फ्री रहना भी है जरूरी

उनका कहना है कि जो व्यक्ति हमेशाा तनाव में रहेगा उसका चेहरा कभी नहीं खिल सकता है। ऐसे में जरूरी है कि आप टेशन फ्री रहें, खाकर महिलाएं क्योंकि उन्हें ज्यादा प्रॉब्लम्स का सामना करना पड़ता है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News