25 APRTHURSDAY2024 10:25:33 PM
Nari

5 अगस्त के दिन इन राशि के कपल्स में रहेगा प्यार ही प्यार

  • Edited By neetu,
  • Updated: 05 Aug, 2020 06:25 PM
5 अगस्त के दिन इन राशि के कपल्स में रहेगा प्यार ही प्यार

राशि का सभी की जिंदगियों पर गहरा असर पड़ता है। ऐसे में बात अगर लव लाइफ की करें तो आज के दिन किसी राशि के लोगों को प्यार के मामले में बहुत अच्छा महसूस होगा। वहीं कुछ राशि के लोगों को थोड़ा संभलकर रहने जरूरत है। तो चलिए जानते है, ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक क्या कहते हैं आपके सितारे...

मेष राशि

आज के दिन आप दोनों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। किसी भी वजह से आपमें गलतफहमी होने का खतरा हो सकता है। ऐसे में आज आपकी लव लाइफ में थोड़ा कसैलापन रहेगा। ऐसे में एक जगह शआंत मन से बैठ कर एक-दूरे को गलत ठहराने की जगह एक-दूसरे को समझने की कोशिश करें। 

वृषभ राशि

आज आप अपने लव वन से कुछ महत्वपूर्ण बात करना चाहेंगे मगर मन में किसी बात को लेकर आशंका होने से आप बात कर नहीं पाएंगे। असल में, आप इस बात का समझ नहीं पा रहे है कि पार्टनर से बात किस तरीके से करें ताकि उन्हें कोई गुस्सा न लगे। 

nari,PunjabKesari

मिथुन राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन प्रेम के मामले ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा। आप अपनी फीलिंग को अपने पार्टनर के सामने करने से हिचकिचा सकते है। 

कर्क राशि

आज के दिन में आपका पार्टनर के साथ थोड़ा मनमुटाव रहेगा। इसके साथ ही आपका प्रेमी किसी और के प्रति आकर्षित हो सकता है। ऐसे में आप दोनों में जो भी गलतफहमी या मनमुटाव चल रहे है, उसे समय रहते सुलझा लेने में ही भलाई है। 

सिंह राशि

आज आप अपनी फीलिंग को अपने पार्टनर से छुपाने की कोशिश करेंगे। इसके साथ ही आज आप अपने जीवनसाथ की जगह अपने किसी खास मित्र के साथ टाइम बिता कर अपने दिल की बातें करना पसंद करेंगे। 

कन्या राशि

आज हम कुछ ज्यादा ही अच्छे मूड में रहेंगे। मगर आप अपने प्रेमी की जगह किसी अन्य से फ्लर्ट करने के मूड में रहेंगे। ऐसा करने से आपको अच्छा लगने के साथ खुशी मिलेगी। 

nari,PunjabKesari

तुला राशि

आज आपके पार्टनर के साथ किसी मुद्दे पर बहस हो सकती है। मगर यह कोई बड़ी समस्या पैदा नहीं कगा। आप की बात जल्दी से सुलझ भी जाएंगी। ऐसे में आज आपकी लव लाइफ काफी रोमांटिक रहेगी। 

वृश्चिक राशि

आज आपकी लव लाइफ कुछ हिलती हुई नजर आएगी। एक साथ बहुत सी बातों आपके रिश्ते के बीच आकर परेशानी पैदा करेगी। मगर आप आपसी समझदारी से जल्द ही इन मुद्दों को सुलझा भी लेंगे। 

धनु राशि

आज आपको अपनी लव लाइफ में थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है। आप अपनी रोज की रूटीन से तंग आ सकते है। ऐसे में आज आप किसी से अच्छए से बात भी करना पसंद नहीं करेंगे।

मकर राशि

अगर आपका रिश्ता अभी नया जुड़ा है तो आज आप अपना समय पार्टनर को समझने के लिए दे सकते है। आपके पार्टनर की बहुत सी बातें आपको हैरान करने वाली होगी। ऐसे में आपाक आज का दिव रोमांच और उत्साहित होकर बीतेगा।

nari,PunjabKesari

कुंभ राशि

आज के दिन आपकी लव लाइफ काफी अच्छी रहने वाली है। आज आप पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बीताएंगे। ऐसे में आज का दिन आपके लिए खुशनुमा और यादगार रहने वाला होगा। 

मीन राशि

आज पार्टनर के साथ बात करके आपको कुछ ऐसा महसूस होगा कि अपने रिश्ते में कुछ बदलाव व सुधार करने की कोशिश करनी चाहिए। मगर आपको पार्टनर से तुंरत बात करने की जगह थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है। 

Related News