28 APRSUNDAY2024 5:41:02 AM
Nari

Armaan Malik का फूटा बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री पर गुस्सा, खोले राज- 'गंदी राजनीति के चलते मुझे!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 May, 2023 04:08 PM
Armaan Malik का फूटा बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री पर गुस्सा, खोले राज- 'गंदी राजनीति के चलते मुझे!'

फेमस सिंगर अरमान मलिक का परिवार भले ही बॉलीवुड से ताल्लुक रखता है, लेकिन इसके बावजूद भी वह एंटरेनमेंट इंडस्ट्री की गंदी राजनीति का शिकार हुए हैं। आजकल सेलेब्स पॉडकास्ट इंडस्ट्री की गंदी राजनीति का शिकार हो चुका है। आजकल सेलेब्स पॉडकास्ट में अपने बच्चों को इस बच्चों को इस इंडस्ट्री में भेजने से बचेंगे। बीत दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड का कच्चा चिट्ठा खोला था, जिसमें उन्होंने कई ऐसे राज खोले थे, जिससे आम लोग अंजान थे। वहीं अब अनु मलिक के भतीजे अरमान मलिक ने अपनी आप बीती सुनाते हुए बॉलीवुड  म्यूजिक इंडस्ट्री पर अपनी भड़ास निकाली है...

PunjabKesari

 

सिंगर्स को नहीं मिलते पैसे

अरमान अपनी गायकी के साथ गुड लुक्स के लिए भी पॉपुलर हैं। राज शामनी के पॉडकास्ट में अरमान ने म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में कुछ ऐसी बातें बताईं जो सुनकर आप चौंक जाएंगे। उन्होंने कहा कि आज भी बॉलीवुड की फिल्मों में गाने के लिए सिंगर्स को पैसे नहीं दिए जाते हैं। इतना ही नहीं अरमान ने बताया कि कई बार तो बिना कोई कारण बताए ही लोगों को प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया जाता है। वो आगे कहते हैं कि ऐसा उनके साथ भी बहुत बार हो चुका है जिसके बाद वो डरे रहते हैं।

बॉलीवुड में हो रही पॉलिटिक्स

अरमान ने बताया कि वह कई बार रिप्लेस किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि मैं एक सिंगर के तौर पर कैसा हूं लेकिन अगर मैंने गाना अच्छा नहीं गाया तो मैं मान लूंगा लेकिन अगर किसी और वजह और राजनीति के चलते मुझे हटाया जाता है तो मैं ये बर्दाश्त नहीं करूंगा। अरमान मलिक ने कहा कि उनके साथ अब तक बहुत कुछ हुआ है और आज भी होता है लेकिन वह अब आगे बढ़ चुके हैं। अरमान ने बताया कि कई बार तो कंपोजर्स को भी फीस नहीं मिलती है।

PunjabKesari

Related News