20 MAYMONDAY2024 4:23:40 AM
Nari

सड़क पर रोल बेचने को मजबूर मासूम को देखकर पसीजा Arjun Kapoor का दिल, उठाया ये कदम

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 May, 2024 11:28 AM
सड़क पर रोल बेचने को मजबूर मासूम को देखकर पसीजा Arjun Kapoor का दिल, उठाया ये कदम

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक 10 साल के बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था, जो महज 10 साल की उम्र में स्ट्रीट स्टॉल चलाने को मजबूर हो गया है। बता दें, इस नन्हें मासूम के सिर से पिता का साया उठ गया है। जसप्रीत नाम के इस बच्चे ने पिता की मौत के बाद उनके स्टॉल को संभालने का फैसला किया। लोग छोटे से बच्चे की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि उसके पिता को ब्रेन टीबी था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि अर्जुन कपूर ने उस बच्चे की मदद का हाथ बढ़ाया है। 

PunjabKesari

मदद के लिए सामने आए अर्जुन कपूर

दरअसल, एक्टर ने अपनी इंस्टा पर जसप्रीत की स्टोरी डालते हुए मुश्किल समय में हिम्मत रखने पर सराहना की है। एक्टर ने लिखा, "चेहरे पर मुस्कान के साथ, वह आगे की जिंदगी और उसके साथ आने वाली सभी चीजों का सामना कर रहा है.. मैं इस 10 साल के बच्चे को सलाम करता हूं कि उसने अपने दम पर खड़ा होने और 10 दिनों के भीतर अपने पिता का काम संभालने का साहस दिखाया। मुझे उसकी या उसकी बहन की शिक्षा में मदद करना अच्छा लगेगा। अगर किसी को उसके घर के बारे में पता है, तो मुझे बताएं।'' अर्जुन उनके इस पोस्ट के बाद से लोग लगातार उनकी दरियादिली की सहारना कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म सिंघम अगेन में आएंगे नजर 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द फिल्म सिंघम अगेन में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकार लुक भी सामने आ चुका है। वहीं, इसके अलावा वो रकुल प्रीत सिंह के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी नजर आएंगे।

PunjabKesari

Related News