29 APRMONDAY2024 5:04:49 PM
Nari

'मलाइका की वजह से ही मैं अच्छे से सो पाता हूं...',अर्जुन कपूर ने GF की तारीफ तो सौतेली बहन को बताया Insecure

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Feb, 2023 04:39 PM
'मलाइका की वजह से ही मैं अच्छे से सो पाता हूं...',अर्जुन कपूर ने GF की तारीफ तो सौतेली बहन को बताया Insecure

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वो अपनी एक्टिंग और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर ही चर्चा में रहते है। कुछ समय पहले ही अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते रिलीज हुई हालांकि इसे फैंस का ज्यादा प्यार नहीं मिला लेकिन इसी फिल्म की प्रमोशन के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा था जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

अर्जुन ने की मलाइका की तारीफ

सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने अपनी स्टेप सिस्टर व एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के बारे में बात की। अर्जुन कपूर ने बताया कि वो मलाइका के साथ काफी खुश है। जैसे कि सब जानते है कि लोग अर्जुन और मलाइका की जोड़ी को मां-बेटे की जोड़ी कहते हैं ऐसे में अर्जुन ने इन सब को जवाब देते हुए कहा कि वो और माला एक-दूसरे के लिए परफेक्ट है। माला के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "ऐसा पार्टनर होना जो आपको सिक्योर और जमीन से जोड़े रखता है, आपके डेली मूवमेंट और सोच में रिफ्लेक्ट होगा. उसने यकीनन मुझे अपना पर्सन बनने दिया है. हम दोनों एक-दूसरे की लाइफ में बहुत अच्छी तरह से फिट होते हैं." आगे अर्जुन कहते हैं भले ही समाज के पॉइंट ऑफ व्यू से हमारा एक यूनिक रिश्ता है लेकिन वह मेजर वजह है कि मैं खुश रहकर सो सकता हूं और खुश होकर जाग सकता हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

जान्हवी कपूर को बताया इनसिक्योर

अपनी स्टेप सिस्टर जान्हवी कपूर को अर्जुन ने इनसिक्योर बताया और कहा,  "वह काम की भूखी है.वह इनसिक्योर है. वह परेशान रहती है और उसे अपनी क्षमता पर भरोसा नहीं है. वह इस बात को लेकर बहुत कंफर्टेबल है कि वह किसकी बेटी है और यह जरूरी है. उसकी पसंद दिलचस्प है क्योंकि मुझे लगता है कि वह ऐसे समय में आई हैं, जहां आपको निडर होना होता है. वह मौके लेने के लिए तैयार हैं." अर्जुन ने यह भी कहा कि जाह्नवी का फ्यूचर बहुत अच्छा है क्योंकि वो रिस्क लेने से नहीं डरती है। अर्जुन कहते है, "वह रिस्क ले रही है और बढ़ रही है, मुझे लगता है कि उसका फ्यूचर वास्तव में ब्राइट है. हम दोनों खूब बातें करते हैं. हम पुरानी हिंदी फिल्मों से लेकर वह किस तरह की फिल्म करना चाहती हैं, हर चीज के बारे में बात करते हैं. काम के बारे में बात करने के मामले में हमारे बीच एक सॉलिड इक्वेशन है.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

बता दें कि अर्जुन कपूर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी के बेटे है। बोनी कपूर ने दूसरी शादी एक्ट्रेस श्रीदेवी से की थी। श्रीदेवी और बोनी की दो बेटियां है जाह्नवी और खुशी। पहले तो अर्जुन कपूर की अपनी सौतेली बहनों के साथ अच्छी बॉडिंग नहीं थी लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद उनका रिश्ता अच्छा हुआ। जाह्नवी कपूर कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। वही, अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही भूमि पेडनेकर के साथ 'द लेडी किलर' में नजर आएंगे।

Related News