26 APRFRIDAY2024 12:35:40 AM
Nari

अनुराग कश्यप का खुलासा- सुशांत के साथ काम करने से परिणीति ने कर दिया था इंकार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 20 Sep, 2020 05:24 PM
अनुराग कश्यप का खुलासा- सुशांत के साथ काम करने से परिणीति ने कर दिया था इंकार

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत से अपना नाम बनाया था। उन्होंने बहुत से बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया। वहीं हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने यह बताया था कि आखिर वह सुशांत के साथ काम करने के लिए तैयार क्यों नहीं थे। साथ ही में अनुराग कश्यप ने अब एक्ट्रेस  परिणीति चोपड़ा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 

PunjabKesari

सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं

एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने उन दो प्रोजेक्टस को लेकर बात की है और बताया कि वह एक फिल्म में सुशांत और  परिणीति चोपड़ा को साथ लेने वाले थे लेकिन  परिणीति ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया था। दरअसल अनुराग फिल्म 'हंसी तो फंसी' में वह सुशांत को मेन लीड में लेना चाहते थे फिर इसके बाद अनुराग ने मेन लीड एक्ट्रेस के लिए परिणीति चोपड़ा से संपर्क किया।

PunjabKesari

इस वजह से सुशांत के साथ काम करने से किया इंकार

अपने इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने परिणीति का सुशांत के साथ काम न करने का कारण भी बताया। उन्होंने कहा परिणीति ने सुशांत के साथ काम करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि वो किसी भी टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती। इसके बाद उन्होंने परिणीति को समझाया यहां तक उन्हें यह भी बताया कि सुशांत 'काई पो छे' और 'पीके' जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। फिर उन्होंने सुशांत को फोन लगाते हुए कहा कि आप हमारे साथ आओ और 'हंसी तो फंसी' की बजाय 'शुद्ध देसी रोमांस' करो।  इसके बाद 'हंसी तो फंसी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट कर लिया गया था।

Related News