04 JUNTHURSDAY2020 4:41:12 AM
Nari

PM Modi के आर्थिक पैकेज पर बोले अनुराग, कहा- बस पैसे नही है खर्च हो गए

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 May, 2020 03:57 PM
PM Modi के आर्थिक पैकेज पर बोले अनुराग, कहा- बस पैसे नही है खर्च हो गए

बीते मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के नाम संबोधन किया, पीएम ने अपनी इस स्पीच में जहां लॉकडाउन 4.0 के बारे में बताया वहीं मोदी ने आत्मनिर्भर भारत अभियान और आर्थिक पैकेज के बारे में भी बताया इसी पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर तंज कसा।

दरअसल अनुराग ने कहा कि जो 15 लाख रुपये अकाउंट में नहीं पहुंचे है उन्हीं को जोड़-जोड़ कर ये आर्थिक पैकेज बनाया है। अनुराग कश्यप का पीएम मोदी के बयान पर आया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

अनुराग ने ट्वीट कर लिखा, ' जो 15 लाख रुपये अकाउंट में नहीं पहुंचे, उन्हीं को जोड़-जोड़ कर यह पैकेज बनाया है। आज ही के दिन के लिए तो जोड़ रहे थे, पिछले छह सालों से। अब यह पैकेज भी आगे जोड़ा जाएगा और जोड़ते-जोड़ते हम पांच ट्रिलियन देखना कितनी जल्दी पहुंचेंगे। इसको कहते हैं दूरदर्शी। अंग्रेजों के लिए विजनरी। 

इसके अलावा अनुराग कश्यप ने एक और ट्वीट किया, जिसमें वे लिखते है, ' लेकिन एक बात बड़ी सही कह गए प्रभु- आत्मनिर्भर बन जाओ, नहीं तो किसी का कुछ नहीं होने वाला। प्रभु भरोसे तो बिल्कुल भी नहीं। 

इतना ही नही अनुराग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीट रीट्वीट किया और लिखा था आज हमारे पास साधन हैं, हमारे पास सामर्थ्य है, हमारे पास दुनिया का सबसे बेहतरीन टैलेंट है, हम Best Products बनाएंगे, अपनी Quality और बेहतर करेंगे, सप्लाई चेन को और आधुनिक बनाएंगे, ये हम कर सकते हैं और हम जरूर करेंगे। इस पर अनुराग ने लिखा – 'बस पैसे नहीं हैं खर्च हो गए।'

Related News