18 MAYSATURDAY2024 4:09:04 PM
Nari

शूटिंग के दौरान अनुपम खेर को मार गया था लकवा, जानिए फिर क्या हुआ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Jun, 2020 05:04 PM
शूटिंग के दौरान अनुपम खेर को मार गया था लकवा, जानिए फिर क्या हुआ

बाॅलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सिर्फ राजनीति पर ही नहीं ब्लकि फिल्म इंडस्ट्री पर भी खुलकर बात करते हैं। वे अपनी लाइफ को लेकर भी अक्सर बात करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक हादसे का बड़ा खुलासा किया है। यह तब की बात हा जब सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी उनकी हिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की शूटिंग चल रही थी। 

In demand: Anupam Kher says a British nurse wanted to adopt him at ...

शूटिंग के दौरान आया लकवा अटैक

अनुपम खेर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके चेहरे पर लकवे का अटैक आया था। अनुपम ने कहा, 'मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो अचानक मेरे चेहरे पर लकवे का अटैक आ गया। मैं डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के पास जाकर उन्हें लकवे के अटैक के बारे में बताया, लेकिन मैंने यह भी कहा कि शूटिंग नहीं रोकना।' उस समय वह फिल्म शोले के धर्मेंद्र का सुसाइड करने वाला सीन कर रहे थे। अनुपम खेर की एक्टिंग देखकर कोई नहीं कह सकता कि उस समय उनके चेहरे को लकवा मार गया था।

Hum Aapke Hain Kaun Anupam Kher Alok Nath Stills - 2770 | 13 out ...

मां से मिलने जाऊंगा

जब अनुपम से पूछा गया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह सबसे पहला काम क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि, 'अगर कुछ जरूरी काम नहीं हुआ तो मैं घर से बाहर नहीं निकलूंगा। हां, मैं मां से मिलने जाऊंगा, बहुत समय से मैं उनसे मिला नहीं हूं।' बता दें हाल ही में अनुपम खेर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 36 साल पूरे कर लिए हैं। अनुपम खेर की पहली फिल्म सारांश थी जो साल 1984 में रिलीज हुई थी। 

Anupam Kher: Scared to say I am Hindu

Related News