02 MAYTHURSDAY2024 12:31:19 PM
Nari

ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लगी अंकिता और मौनी, आपको किसका लुक लगा शानदार?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Sep, 2022 03:38 PM
ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लगी अंकिता और मौनी, आपको किसका लुक लगा शानदार?

साड़ी एक ऐसा भारतीय परिधान है जिसे हर वर्ग की महिलाएं पहनना पसंद करती हैं। शादी-ब्याह, त्यौहार या फिर पार्टी फंक्शन के लिए साड़ी टॉप आउटफिट चॉइस बन गई है। तभी ताे एक्ट्रेसस को जब भी मौका मिलता है वह  साड़ी पहनकर महफिल लूट ही लेती है।

PunjabKesari
हाल ही में टीवी की दो चहेती बहुओं ने साड़ी पहन लोगों का दिल जीत लिया। हम बात कर रहे हैं अंकिता लोखंडे और एक्ट्रेस मौनी रॉय की जो ब्लैक साड़ी में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं। चलिए देखते हैं किसका लुक पड़ा किस पर भारी। 

PunjabKesari
मौनी रॉय डिजाइनर मसाबा गुप्ता द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनकर खूब चर्चा में रही। ब्लैक और गोल्डन साड़ी में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।मौनी ने ट्रेडिशनल अवतार में साड़ी को पहन पल्लू को लम्बा रखा था।

PunjabKesari
मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज और कानों में हेवी इयररिंग्स के साथ उन्हाेंने अपने लुक को कम्प्लीट किया था।  उनके इस अंदाज की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे थे। 

PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ बात करें अंकिता लोखंडे की तो उनका हर अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है।  उनके चाहने वालों को भी उनकी तस्वीरों और उनके लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

PunjabKesari
अंकिता ने एक बार फिर अपने साड़ी लुक से तहलका मचा दिया। ब्लैक कलर की फ्लोरल साड़ी में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। फैंस उनकी इन अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं। 

PunjabKesari
साड़ी के साथ फुल स्लीव मैचिंग ब्लाउज उनके लुक को रॉयल बना रहा है। जहां उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है तो वहीं सिंदूर काे जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। साड़ी में उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए। 

Related News