03 JULWEDNESDAY2024 12:27:43 PM
Nari

बेटे अभिषेक के साथ अपनी फिल्म देखने गए  अमिताभ, थिएटर में लोगों ने कुछ यूं किया स्वागत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jul, 2024 04:25 PM
बेटे अभिषेक के साथ अपनी फिल्म देखने गए  अमिताभ, थिएटर में लोगों ने कुछ यूं किया स्वागत

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म कल्कि 2898 एडी अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ देखी। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित फिल्म कल्कि 2898 एडी 27 जून दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुयी है।

PunjabKesari
‘कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने अब तक 555 करोड़ का ग्रॉस कारोबार कर लिया है।अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाया है, जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। अमिताभ ने बेटे अभिषेक के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी देख ली है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा कि रविवारों का रविवार। बड़े पर्दे पर कुछ दोस्तों के साथ कल्कि देखी है। इसको पहली बार देखा। 

PunjabKesari

बिग बी ने अपने पोस्ट में लिखा-आईमैक्स में थिएटर्स का माहौल, खूबसूरती और सुविधाएं काफी प्रभावशाली थीं। सालों से बाहर नहीं निकला था, लेकिन प्रगति देखने के लिए बाहर निकलना बहुत संतोषजनक था। पिता अमिताभ की फिल्म देखने के बाद अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू शेयर किया। उन्होंने सिफर् एक शब्द में पूरी कहानी बयां कर दी है। अभिषेक ने एक्स हैंडल पर लिखा,‘वाओ‘। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें अभिषेक थिएटर में खड़े दिखाई दे रहे हैं तो वहीं बिग बी बैठे आस- पास के लोगों से बात कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन को अचानक अपने बीच पाकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।  हिंदू महाकाव्य महाभारत और विज्ञान कथा शैली का मिश्रण कही जाने वाली "कल्कि 2898 एडी" का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है जबकि यह वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है। यह फिल्म कथित तौर पर 600 करोड़ रुपये के बजट से बनी है।  अबतक यह 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। 

Related News