29 APRMONDAY2024 12:39:54 PM
Nari

मुकेश अंबानी के बच्चों के शौक हैं निराले, अनंत अंबानी की 18 करोड़ की वॉच पर टिकी सभी की निगाहें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Apr, 2023 06:34 PM
मुकेश अंबानी के बच्चों के शौक हैं निराले, अनंत अंबानी की 18 करोड़ की वॉच पर टिकी सभी की निगाहें

भारत में जब अमीरियत की बात आती है तो सिर्फ एक ही परिवारों का जिक्र होता है, वो है अंबानी परिवार।  मुकेश अंबानी और उनके परिवार से जुड़ी हर छाेट- बड़ी बात जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं। समय समय पर अंबानी परिवार में होने वाले कार्यक्रमों में उनकी अमीरी का नमूना दिख ही जाता है।  नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में भी इस परिवार ने दिखा ही दिया कि उनके शौक कितने निराले हैं। 

PunjabKesari
मां नीता अंबानी की तरह उनके बच्चो भी महंगी चीजें ही पसंद करते हैं, तभी तो जून‍ियर अंबानी की घड़ी चर्चा में बनी हुई है। हमेशा की तरह इस इवेंट में भी अंबानी परिवार ने शाही  एंट्री ली। ऐसे में सभी की नजरें अनंत अंबानी के हाथ पर टिक गई, जिसमें उन्होंने करोड़ों की घड़ी पहनी थी। 

PunjabKesari
आम सी दिखने वाली इस  घड़ी की कीमत इतनी है कि आप इसमें एक नहीं कई घर खरीद सकते हैं। खबरों के मुताबिक  Patek Philippe ब्रांड की सुपर लग्जरी घड़ी की कीमत 18 करोड़ रुपये के करीब है। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि इस घड़ी में रिवर्सिबल केस, इंडिपेंडेंट डायल और छह पेटेंटेड इनोवेशन जैसे कई फिचर्स हैं। खबरें हैं कि इस घड़ी को बनाने के लिए 100,000 घंटे का इस्तेमाल किया गया था। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है ये घड़ी कितनी खास है। 

PunjabKesari
 अंबानी परिवार के छोटे बेटे को  घड़ी के अलावा कारों का भी शौक है। उनके पास रॉल्स रॉयस से लेकर बीएमडब्ल्यू समेत कई अन्य महंगी कारें हैं. अनंत अंबानी के पास रोल्स रॉयस फैंटम है, जिसकी कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये है। 

Related News