04 MAYSATURDAY2024 4:32:23 AM
Nari

एल्विश यादव के लिए फिर बरसाया आलिया भट्ट ने प्यार, Systumm की दीवानी हुई एक्ट्रेस

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Aug, 2023 05:14 PM
एल्विश यादव के लिए फिर बरसाया आलिया भट्ट ने प्यार, Systumm की दीवानी हुई एक्ट्रेस

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर रहे एल्विश यादव इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया हो या कोई मीडिया चैनल हर जगह उनके नाम का बोलबाला छाया हुआ है। सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी उनकी तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं। उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री ली थी और अब वह विनर बनकर बाहर आए हैं। विनर का खिताब जितने पर सभी यूट्यूबर को बधाई देते दिख रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एल्विश यादव की तारीफ की है। 

एल्विश के लिए लिखा खास मैसेज 

आलिया ने बीते दिन अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन रखा था। इस दौरान फैंस ने एक्ट्रेस से कई सारे सवाल किए। वहीं इस दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस को ओटीटी 2 के विजेता रहे एल्विश यादव को लेकर सवाल किया। फैन ने लिखा कि- 'एल्विश यादव के बारे में कुछ हो जाए।' इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने सिर्फ एक शब्द सिस्टमम लिखा साथ में हर्ट वाली इमोजी शेयर की। एक्ट्रेस के इस रिस्पांस से यह साफ पता चल रहा है कि वह एल्विश यादव की फैन है। 

PunjabKesari

एल्विश ने री-शेयर की पोस्ट 

आलिया भट्ट का यह जवाब खुद एल्विश ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लगाया है। स्टोरी में इस सवाल को लगाते हुए ओटीटी बिग बॉस 2 के विजेता ने एक्ट्रेस के लिए 'आई लव यू लिखा है।' आपको बता दें कि एल्विश की पूरी जर्नी में उन्होंने यूट्यूबर का काफी सपोर्ट किया है। फिल्म रॉकी रानी की प्रमोशन के दौरान आलिया ने बताया था कि - 'एल्विश मुझे बहुत रॉकी लगते हैं, एक तो वो जैसे बात करते हैं एक उनका अंदाज है जैसे उनका सिस्टम है वो जैसे बोलते हैं मुझे बहुत पसंद है। वह बहुत एंटरटेनिंग और फनी हैं।' वहीं जब एल्विश को घर के बाहर आकर यह पता चला था कि एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ की है तो वह काफी खुश हुए थे। 

PunjabKesari

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं आलिया 

आलिया के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में' नजर आई थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट एक्टर रणवीर सिंह के अपोजिट दिखी थी। इसके अलावा हाल ही में उनकी पहली फिल्म 'हॉर्ट ऑफ स्टोन' रिलीज हुई है।  

PunjabKesari
 

Related News