01 DECTUESDAY2020 11:55:13 PM
Nari

आलिया के इस अनोखे लहंगे में लिखे हैं ये 8 शब्द, 35 बच्चों की मेहनत लाई रंग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Nov, 2020 01:04 PM
आलिया के इस अनोखे लहंगे में लिखे हैं ये 8 शब्द, 35 बच्चों की मेहनत लाई रंग

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। उनकी क्यूट स्माइल, अट्रेक्टिव एक्टिंग के अलावा लोग उनके ड्रेसिंग स्टाइल के भी खूब दीवानी है। ट्रडीशनल हो या वेस्टर्न, दोनों ही ड्रेसेज में आलिया बेहद स्टनिंग लगती हैं। आलिया के लहंगा स्टाइल की तो लड़कियां मुरीद हैं। उनके लेटेस्ट स्टाइल से लड़कियां खूब इंस्पायर्ड हो रही हैं।हाल ही में आलिया ने दिवाली पर ऐसा लहंगा पहना जो चर्चा में बना हुआ है। 

आलिया का कस्टम हैंडमेड लहंगा

आलिया ने दिवाली अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह बेबी पिंककलर के लहंगे में नजर आ रही है। आलिया का लहंगा देखने में बेशक सिंपल लग रहा हो लेकिन एक्ट्रेस इसमें बेहद खूबसूरत लग रही थी। दरअसल, आलिया ने महंगे ब्रांड्स को छोड़ इंडिया फैशन बुटीक मधुर्या का डिज़ाइन किया हुआ कस्टम हैंडमेड लहंगा पहना था। एक्ट्रेस इस लहंगे का चुनाव कोरोना महामारी के संकट में व्यापारियों के रोजगार को बनाए रखने के लिए किया था। 

PunjabKesari

दुपट्टे पर लिखे ये शब्द

आलिया का यह हैंडमेड कस्टम लहंगा बेकार के कपड़ों से बनाया गया था। जिन्हें रीसाइक्लिंग और टेक्सटाइल कर नया रुप दिया गया था। इस लहंगे पर हाथ से कढ़ाई की गई है। जिसमें तितलियां, दो ध्रुव महासागर, जानवर, छोटे-छोटे फूल, पहाड़ और घरों को बड़ी ही खूबसूरती के साथ उकेरा गया था। इसके दुपट्टे पर माइक्रो प्रिंट हाथ की कशीदाकारी कढ़ाई की गई है। जिसके बीच में आलिया की फिल्म 'राजी' का गाना 'ए-वतन मेरे वतन' को लिखा गया है। 

PunjabKesari

आलिया का ओवरआल लुक

आलिया इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने सटल मेकअप, स्मोकी आईज, बीमिंग हाइलाइटर और पोनी टेल कर अपने लुक को कंप्लीट किया था। इसके साथ ही आलिया ने चंकी सिल्वर झुमके और मैचिंग की चूड़ियों को कैरी किया था। 

PunjabKesari

35 बच्चों की दिखी मेहनत

इस बार दिवाली और चिल्ड्रेन डे एक ही दिन मनाए गए। इसलिए एक्ट्रेस का यह पिंक लहंगा दिवाली के साथ-साथ चिल्ड्रेन डे को भी प्रमोट कर रहा है। इस लहंगे को AOL के मुक्त विद्यालयों में पढ़ने वाले 35 बच्चों के अलावा 13 कारीगरों ने मिलकर तैयार किया है। आलिया के इस लहंगे को बनाने में 4 महीने से भी ज्यादा का समय लगा था।

PunjabKesari

Related News