26 APRFRIDAY2024 6:47:00 AM
Nari

ब्वॉयफ्रेंड से ज्यादा इस एक्टर को हैंडसम मानती हैं आलिया, रणबीर भी हो जाएंगे परेशान

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 30 Apr, 2019 12:50 PM
ब्वॉयफ्रेंड से ज्यादा इस एक्टर को हैंडसम मानती हैं आलिया, रणबीर भी हो जाएंगे परेशान

इस वक्त बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल में से एक हैं एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे, ये बात तो कई वीडियो व लेटेस्ट तस्वीरों से जाहिर हो जाती है। इतना ही नहीं, यह कपल एक-दूसरे को कितना पसंद करता है, इस बात से कोई अंजान नहीं। जहां रणबीर आलिया के लिए केयरिंग है, वहीं आलिया उनको बेहद पसंद भी करती हैं। मगर हाल ही में आलिया ने कुछ ऐसा कर डाला जिसे सुनकर रणबीर भी थोड़े परेशान हो सकते है। 

PunjabKesari
भले ही आलिया, रणबीर के साथ रिलेशनशिप में हो लेकिन वो किसी और एक्टर को अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर से ज्यादा हैंडसम मनाती है। दरअसल, अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नेगेटिव किरदार निभाने जा रहे एक्टर आदित्य सील ने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari


आदित्य सील की इस फोटो की फैंस ने जमकर तारीफ की और कई लाइक्स भी किए। फोटो शेयर करते हुए कई लोगों ने आदित्य के गुड लुक्स की भी तारीफ की तो इसी बीच एक यूजर ने लिखा 'मेरे ख्याल से आदित्य सील रणबीर कपूर से ज्यादा हैंडसम हैं।'

PunjabKesari

यूजर्स का यह कमेंट तो ठीक था लेकिन चौकाने वाली बात यह रही कि एक्ट्रेस आलिया ने यूजर के इस कमेंट को लाइक किया यानी उन्होंने भी यूजर के इस कमेंट पर अपनी सहमति जताई। आलिया के इस लाइक से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो भी रणबीर कपूर से ज्यादा आदित्य सील को गुडलुकिंग मानती हैं।

 

Related News