29 APRMONDAY2024 3:30:00 PM
Nari

Big Offer: आजियो ने पेश किया भारत का शानदार फैशन सेल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Jul, 2021 04:07 PM
Big Offer: आजियो ने पेश किया भारत का शानदार फैशन सेल

आजियो, भारत का अग्रणी ऑनलाइन फैशन ई-रिटेलर, जो अपने ऑन-ट्रेंड, सबसे नए स्टाइल और हाई-ऑन फैशन सौंदर्य के लिए जाना जाता है, 1 से 5 जुलाई 2021 तक अपनी  बिग बोल्ड सेल के साथ खरीदारी करने की कई वजह पेशकर रहा है। यह आजियो "बिग बोल्ड सेल फैशन" की अब तक की सबसे बड़ी और बोल्ड सेल है, जिसमें 2500+ ब्रांडों के 6,00,000+ स्टाइल वाले व्यापक कैटलॉग पर 50-90% छूट है।

PunjabKesari

देशभर के ग्राहकों के लिए इससे पहले कभी न सुनी गई कीमतें, हर घंटो वाली स्पेशल डील, ईनाम और पॉईंट जैसी योजनाओं के साथ आजियो बिग बोल्ड सेल में नाइकी, प्यूमा, एडिडास, लेवीस, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन और कई अन्य, दुनिया के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रांड के स्टाइल्स बेहद आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध हैं।

PunjabKesari

इस मेगा इवेंट के साथ आप अभिनेत्री सोनम कपूर, जो की सबसे प्रसिद्ध फैशनिस्टा में से एक हैं और लोकप्रिय आइकन - गुरु रंधावा, श्रुति हसन, काजल अग्रवाल और मौनी रॉय को सेल के फैशन स्तर को बढ़ाते हुए देखेंगे ।

PunjabKesari

सभी के लिए कुछ ना कुछ पेश करने वाली इस सेल में आप टीशर्ट, जीन्स, कुर्ता और जूतों जैसी लोकप्रिय श्रेणी में 50 से 90% तक की छूट और बेमिसाल डील पा सकेंगे। कीमतों के अलावा इस सेल के दौरान आजियो कई अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड लॉन्च करने का बड़ा कदम भी उठा रही है।

PunjabKesari

देशभर में फैशन के दीवानों के लिए आजियो सबसे पसंदीदा प्लैटफॉर्म बन गया है और यह विशेष रूप से चयन किए हुए पुरुषों और महिलाओं के परिधान और एक्सेसरीज का संग्रह लाता है।


 

Related News