03 MAYFRIDAY2024 6:26:46 PM
Nari

ऐश्वर्या राय ने इंटरव्यू में एक सवाल के जवाब में सलमान खान को बताया सेक्सी और गॉर्जस, वीडियो वायरल

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 Jun, 2021 06:02 PM
ऐश्वर्या राय ने इंटरव्यू में एक सवाल के जवाब में सलमान खान को बताया सेक्सी और गॉर्जस, वीडियो वायरल

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। हालांकि इनके रिलेशनशिप और ब्रेकअप को एक लंबा अरसां बित चुका है और दोनों  दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। हालांकि अकसर अवॉर्ड शोज और रिएलटी शोज में सलमान खान ऐश्वर्या राय का नाम लेते हुए नज़र आए हैं। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या ने कहा, सेक्सी और गॉर्जस है सलमान-
वहीं अब ऐश्वर्या का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सलमान खान की तारीफ करते हुए नजर आई। दरअसल, बाॅलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के चैट शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सिमी ग्रेवाल ऐश्वर्या राय से पूछती हैं, आप सबसे सेक्सी और गॉर्जस पुरुष किसे कहेंगी? इस पर ऐश्वर्या बोलती हैं, यह बहुत कठिन है। फिर वह सोचते हुए कहती हैं कि क्या इसे 'चार्मिंग' से रिप्लेस कर सकते हैं? इस पर सिमी उनसे सेक्सी और गॉर्जस पर ही जवाब देने को कहती हैं फिर वही थोड़ा सोचने के बाद ऐश्वर्या ने जवाब देते हुए कहा कि मैं ऐसे इंसान का नाम लेना चाहूंगी जो हाल ही में इंडियन मैन की लिस्ट में इंटरनैशनली चुना गया है, सलमान। इसके बाद सिमी कहती हैं कि उनके फीचर्स बहुत अच्छे हैं वह बेहद अच्छे दिखते हैं।

PunjabKesari
 

 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट्स पर शुरू हुई थी ऐश्वर्या और सलमान की लव स्टोरी-
आपकों बतां दें कि  ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान के डेटिंग की खबरें 1999 में शुरू हुई थीं। यह इंटरव्यू उसी वक्त का है। 2001 में दोनों का ब्रेकअप सुर्खियों में रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली के 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट्स पर दोनों के बीच रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by muvyz.com (@muvyz)

Related News