23 JULTUESDAY2024 8:17:53 AM
Nari

मामा आमिर खान के बाद इमरान खान भी हुए अपनी पत्नी से अलग, अफेयर की वजह से टूटा रिश्ता!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2023 05:43 PM
मामा आमिर खान के बाद इमरान खान भी हुए अपनी पत्नी से अलग, अफेयर की वजह से टूटा रिश्ता!

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान की जिंदगी में भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मामा की तरह वह भी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक की राहें अब अलग हो गई हैं। दोनों के तलाक की खबरों पर भी मुहर लगाई जा रही है।  कुछ सालों से दोनों के बीच ठीक नहीं चल रहा था, जिसके चलते उन्होंने अलग होने का फैसला लिया।

PunjabKesari
 इमरान की वाइफ  ने हाल ही में क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि वह अपने पति से अलग हो गई हैं। दरसअल अवंतिका ने  इंस्टाग्राम स्टोरी पर Miley Cyrus का डांस वीडियो रीपोस्ट किया हे जिसका कैप्शन है- ‘उसके लिए तलाक ही बेस्ट था.’। इसके बाद उन्होंने यह भी लिखा कि-  'बस ऐसे ही कह रही हूं'। 

PunjabKesari
यह पोस्ट सामने आते ही इमरान और अवंतिका के तलाक की खबराें ने जोड़ पकड़ लिया। हालांकि सच्चाई क्या है यह कोई नहीं जानता। बताया जाता है कि अवंतिका ने शादी बचाने के लिए इमरान को एक और मौका देने का प्रयास किया, लेकिन उनके हाथ असफलता ही लगी। जनवरी 2021 में खबर आई थी कि इमरान खान का साउथ एक्ट्रेस अभिनेत्री लेखा वाशिंगटन के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. जिसके कारण उन्होंने अवंतिका मलिक से दूरी बना ली थी.

PunjabKesari
इमरान और अवंतिका ने साल 2011 में शादी की थी। तीन साल बाद ही दोनों एक खूबसूरत बेटी इमारा के माता पिता भी बनें। कुछ सालों बाद उनके रिश्ते में खटास आने लगी।  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अवंतिका ने काफी समय पहले इमरान का घर छोड़ दिया था और अब अपने पेरेंट्स के साथ रहने लगी थी। 

PunjabKesari
 2020 में अवंतिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने सेपरेशन की जानकारी दी थी। उन्होंंने अपने पोस्ट में लिखा था-   शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है। कम्युनिकेट करना मुश्किल है, ना करना भी मुश्किल है। जिंदगी कभी भी आसान नहीं होती है,  लेकिन हम तय कर सकते हैं कि हमें कौन सी मुश्किल लाइफ चुननी है। 

Related News