06 MAYMONDAY2024 2:37:56 AM
Nari

13 साल बड़े बॉयफ्रेंड की बांहों में मदहोश दिखीं Ananya Pandey, यूजर्स बोले- 'कैमरे के लिए नौटंकी!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Oct, 2023 05:00 PM
13 साल बड़े बॉयफ्रेंड की बांहों में मदहोश दिखीं Ananya Pandey, यूजर्स बोले- 'कैमरे के लिए नौटंकी!'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं, ये बात तो किसी से छिपी नहीं है। दोनों ने भले ही पब्लिक में अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बोलते हैं पर दोनों को अक्सर एक साथ पार्टी करते देखा जाता है। अब एक बार फिर से कपल की एक बेहद रोमांटिक वीडियो सामने आई है। 

PunjabKesari

शुक्रवार शाम दोनों डिनर डेट पर गए थे, और यहां एक्ट्रेस अनन्या पाड़े को बॉयफ्रेंड का हाथ पकड़े देखा गया था। वीडियो में आदित्य और अनन्या को ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है। दोनों रोमांटिकली साथ खड़े हैं। एक्ट्रेस ने आदित्य की बाहों में बाहों डाली हुई हैं और उनके कंधे पर सिर टिकाया हुआ है।  दोनों अपने सामने खड़े शख्स से बातें कर रहे हैं , इसी बीच आदित्य किसी बात पर हंसने लगते हैं और एक्ट्रेस से अपना हाथ छुड़वा लेते हैं। 

इस वीडियो के बाद से ट्रोल्स ने अनन्या को जमकर खरीखोटी सुनाई और कहा कि वो जबदस्ती एक्टर से चिपक रही है। एक यूजर ने लिखा- कैमरा के लिए नौटंकी कर रही है।

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने कहा- 'ये ही पागल मिली थी क्या'?

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने कहा,'वो चाहता है कि ये अपना हाथ हटा ले'। वहीं कुछ फैंस को श्रद्धा की याद आई। वहीं कुछ लोगों ने वीडियो बनाने वालों को भी खरीखोटी सुनाई और कहा कि किसी प्राइवसी को भंग करना गलत है।

PunjabKesari

PunjabKesari

आदित्य और अनन्या कुछ महीनों पहले स्पेन गए थे और तब से ही दोनों सुर्खियों में हैं। 

Related News