22 JULMONDAY2024 5:15:38 PM
Nari

'मैंने झेला है जेंडर के बेस पर भेदभाव ' ...Adah Sharma ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का काला सच!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 May, 2023 05:32 PM
'मैंने झेला है जेंडर के बेस पर भेदभाव ' ...Adah Sharma ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का काला सच!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म 'द केरल स्टोरी' के बाद सुर्खियों में है। एक्ट्रेस की ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।  उन्होंने द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया। एक तरफ भी फिल्म की सेक्सेस से बहुत ज्यादा खुश है, तो वहीं वो इस इंडस्ट्री की नेगेटिव साइड के बारे में बता रही हैं।

PunjabKesari

अदा ने हिंदी फिल्म इंजस्ट्री के काले सच का किया खुलासा

हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वो जेंडर भेदभाव नापसंद करती हैं। उन्होंने बताया कि एक निर्देशक का पॉजिटिव या निगेटिव रवैया उन्हें किसी भी इंडस्ट्री में सहज बनाने में महत्वपूर्ण भूमिक निभाता है। एक निर्देशक जो एक्टर्स और क्रू का सम्मान करता है, भले ही वो किसी भी भाषा या समूह से जुड़ा हो, काम के जीवन को आसान बना देता है। वहीं जो व्यक्ति सम्मानपूर्वक व्यवहार नहीं करता, वो उस जगह की उर्जा को खराब करता है।

PunjabKesari

फिल्म इंडस्ट्री की बताई सच्चाई

हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के टॉक शो में पहुंची एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं सभी जगह अच्छे, बुरे और बदसूरत लोगों से मिली हूं। मुझे बहुत अजीब लगता है कि वे पहले लड़की को कॉल करते हैं और फिर कहते हैं- 'इंतजार करो। जब वे देखते हैं कि अच्छा वह इंतजार कर रही है तब वह एक्टर के मैनेजर को कॉल करते हैं और उन्हें सेट पर आने के लिए कहते हैं, जबकि लड़की पहले से ही वहां मौजूद है। मैंने जेंडर के बेस पर भेदभाव झेला है। मुझे इस तरह के माहौल में काम करने में मजा नहीं आता है।"

PunjabKesari

ये सबको पता ही है सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। भारत में फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। मूवी में अदा शर्मा के साथ लीड रोल में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी हैं।

Related News