27 MAYWEDNESDAY2020 2:13:22 PM
Nari

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक लेने पर बोली पत्नी, कहा- मुझे करते थे टॉर्चर

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 May, 2020 12:20 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक लेने पर बोली पत्नी, कहा- मुझे करते थे टॉर्चर

हाल ही में बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ में काफी उथल पुथल मची है और उनकी मैरिड लाइफ भी इतनी अच्छी नहीं चल रही ऐसे में उनकी वाइफ आलिया ने तलाक की मांग की है लेकिन पहले उन्होंने इसका कोई ठोस कारण नहीं बताया था लेकिन हाल ही में आलिया ने इस तलाक की वजह बताई।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ससुराल वाले उनके साथ शारीरिक और मानसिक शोषण करते थे। आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन के भाई उन्हें पीटते थे हालांकि उन्होंने ये जरूर माना कि नवाजुद्दीन ने उन्हें कभी नहीं मारा।

PunjabKesari

आलिया ने ये भी कहा कि उनके साथ कई बार शारीरिक और मानसिक शोषण किया जाता। इतना ही नहीं आलिया ने तो नवाजुद्दीन की पहली पत्नी के बारे में भी बात की उन्होंने कहा कि ससुराल वाले पहली पत्नी से भी मारपीट करते थे उसी के चलते ही उन्होंने नवाज को छोड़ दिया था।

आलिया ने बताया कि, 'भले ही नवाजुद्दीन ने  मुझ पर हाथ नहीं उठाया मगर वो मुझ पर चिल्लाते और मुझे ऐसा महसूस करवाते जैसे मेरा कोई वजूद ही न हो इतना ही नहीं नवाज के पास तो हमारे बच्चों के लिए भी समय नहीं होता था।

उन्होंने आगे कहा,' नवाजुद्दीन की मां, भाई हमारे साथ मुंबई में ही रहते थे। इसलिए मैं कई सालों से इन्हें झेल रही थी। आलिया ने तो अपनी भी शादी के बारे में बात की और कहा कि हमारी शादी में ये जितनी भी प्रॉब्लम्स है वो काफी समय से है। 

PunjabKesari

आलिया कहती है कि जब से उनकी शादी नवाज से हुई तभी मैं चाहती थी कि चीजें ठीक हो जाएं मैंने कई दफा मामले को सुलझाने की भी कोशिश की मगर स्थिति के हाथों से बाहर निकल जाने पर सख्त फैसला लेना पड़ा। 

Related News