26 APRFRIDAY2024 4:25:38 AM
Nari

सलमान पर भड़के अभिजीत, कहा- वो कौन हैं ये बताने वाले कि कौन गाएगा?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Jul, 2020 12:55 PM
सलमान पर भड़के अभिजीत, कहा- वो कौन हैं ये बताने वाले कि कौन गाएगा?

सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री की सच्चाई सबके सामने आ रही है। जहां पहले कंगना ने इस इंडस्ट्री की पोल खोली वहीं इस नेपोटिज्म की बहस में सोनू निगम आगे आए और उन्होंने भी यही कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी माफिया लोग ही इंडस्ट्री को चलाते हैं। अब इसी कड़ी मे  सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य भी आगे आए हैं और उन्होंने सलमान खान पर अपना निशाना साधा है। 

PunjabKesari
सलमान ख़ान कौन है निर्णय लेने वाले : अभिजीत 

PunjabKesari

हाल ही में अभिजीत ने अपनी इंटरव्यू में सलमान खान पर निशाना साधा और कहा , ' इससे पहले तो 90 के टाइम पर ऐसा नहीं था लेकिन अब ये ज्यादा हो रहा है। मैं अगर पहले की बात करूं तो पहले फिल्म निर्देशक या म्यूज़िक कम्पोजर ये देखते कि कौन सा सिंगर गाएगा और कौन नहीं न कि कुछ कंपनीयां । सलमान पर वार करते हुए अभिजीत ने कहा कि अब सलमान खान कौन है जो ये डिसाइड करेंगे कि किसे गाना चाहिए और किसे नहीं। अपनी बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि किसी सिंगर से गाना लेकर सलमान खान खुद गाने वाले कौन होते हैं? 

वहीं आपको ये भी बता दें कि सलमान को सुशांत के फैंस भी अपने निशाने पर ले रहे हैं और उन्हें बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सुशांत के मामले की फिलहाल पुलिस जांच जारी है। 

Related News