25 JUNSATURDAY2022 1:58:42 PM
Nari

अभिषेक बच्चन पर टूटा दुखों का पहाड़, Cannes से लौटने के तुरंत बाद बयां किया अपना दर्द

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 May, 2022 11:52 AM
अभिषेक बच्चन पर टूटा दुखों का पहाड़, Cannes से लौटने के तुरंत बाद बयां किया अपना दर्द

कांस फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने के बाद बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ मुंबई वापस लौट आए हैं। हालांकि वापस आते ही उन्हे बेहद ही दुख भरी खबर मिली। उनके सूट स्टाइलिस्ट अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया, इस खबर को सुनने के बाद अभिषेक काफी उदास हैं।

PunjabKesari
अभिषेक ने  एक लंबा चौड़ा  पोस्ट लिखकर अपने स्टाइलिस्ट को याद किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- "बेहद दुखद समाचार के साथ घर लौटा हूं। फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया। मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था,  जहां तक मुझे याद है मेरे पिता के ज्यादातर कॉस्ट्यूम और सूट उन्होंने ही बनाए थे, मेरी कई फिल्मों के लिए भी उन्होंने ही सूट बनाए थे। उन्होंने बच्चे की तरह मेरा सबसे पहला सूट काटा था और सिला भी था जो मेरे पास अभी भी है"।

PunjabKesari

अभिषेक ने  आगे लिखा- वो सूट मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर में पहना था।  अगर आपके कॉस्ट्यूम और सूट काचिन और गबाना तक पहुंच गए होते तो आज आप स्टार होते, यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी। अगर वो खुद आपका सूट काटते हैं तो वो आपसे सच्चा प्यार करते हैं। उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि 'सूट काटना सिर्फ सिलाई नहीं है, ये एक भावना है, जब तुम मेरे सूट पहनते हो, उसकी हर एक सिलाई बहुत प्यार से की जाती है, जिसमें आशीर्वाद होता है'।

PunjabKesari
इस पोस्ट के साथ अभिषेक ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें दिवंगत कॉस्ट्यूम डिजाइनर अकबर का डिजाइन किया हुआ सूट नजर आ रहा है। इस पर अकबर का नाम इंगलिश में भी लिखा हुआ है। पोस्ट के आखिर में अभिनेता ने लिखा- "अक्की अंकल, आपने मेरे लिए जो सूट बनाया है, आज रात मैं उसमें से एक पहनूंगा और धन्य महसूस करूंगा! आत्मा को शांति मिले।”

 

 

Related News