26 APRFRIDAY2024 7:43:25 PM
Nari

कनिका पर हुआ केस दर्ज वहीं अक्षय ने लगाई उनके जैसे लोगों की क्लास!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 21 Mar, 2020 11:51 AM
कनिका पर हुआ केस दर्ज वहीं अक्षय ने लगाई उनके जैसे लोगों की क्लास!

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। कानिका पर आरोप  है कि उन्होंने लंदन से भारत में आकर पार्टी अटेंड की है। जबकि उन्हें सबसे पहले होम क्वॉरंटाइन में जाना चाहिए था। जी हां, सीएमओ आईपीसी की धारा आईपीसी 188 (महामारी कानून) 269 (ऐसा काम जिससे संक्रामक रोग फैलने की आशंका हो) और 270 (जीवन के लिए संकटपूर्ण रोग का फैलाना) तहत लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में कनिका पर केस दर्ज हुआ है। फिलहाल तो कनिका को लखनऊ के केजीएमयू के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। जानकारी के मुताबिक, हेल्थ डिपार्टमेंट ने कनिका के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आईसोलेट करने के लिए भी कहा है अभी तो सिर्फ कनिका के टेस्ट की पॉजिटिव पाए गए है जिन लोगों के साथ वो अभी तक मिली, उनमें अभी तक कोई लक्षण नहीं मिले है।

PunjabKesari

अपनी इस लापरवाही पर माफी मागने के बजाए कनिका ने अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर्स पर आरोप लगाया कि उन्हें एक अकेले कमरे में रखा गया है, जहां खाने-पीने को कुछ नहीं है। डॉक्टर्स उनकी मदद करने की बजाए उन्हें डांट-धमका रहे हैं। जबकि कनिका के पिता राजीव कपूर ने माना है कि सिंगर 3-4 पार्टियों में शामिल हुई थीं जिस दौरान वो करीब 300-400 लोगों के संपर्क में भी आई। भई, कनिका की लापरवाही के चलते उनपर यह केस दर्ज हुआ हैं लेकिन इस बीच राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को भी अपना मेडिकल टेस्ट करवाना के लिए कहा जा रहा है।वहीं बॉलीवुड के किंग खान ने भी एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको इस वीडियो की एक झलक दिखाते है। 

शाहरुख से पहले अक्षय कुमार ने भी कनिका कपूर जैसे लोगों की क्लास लगाई जो विदेश से आने बाद क्वारंटाइन या सोशल डिस्टेंस बनाने के बजाए देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर शादियां व पार्टी एंजॉय कर रहे हैं, ऐसे लोगों पर अक्षय ने जमकर भड़ास निकाली। इस वीडियो में अक्षय सभी को इस वायरस के प्रति सजग और गंभीरता बरतने की हिदायत दे रहे हैं।
 

Related News