06 MAYMONDAY2024 8:33:25 PM
Nari

50 साल के अर्जुन रामपाल फिर बने पापा, एक स्पेशल नोट के साथ अपने चौथे बच्चे का किया स्वागत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jul, 2023 10:41 AM
50 साल के अर्जुन रामपाल फिर बने पापा, एक स्पेशल नोट के साथ अपने चौथे बच्चे का किया स्वागत

पिता बनने की खुशी बिल्कुल अलग होती है। इन दिनों ऐसी की खुशी अनुभव कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने स्टार  अर्जुन रामपाल, वह चौथी बार पिता बन गए हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिड्स ने अर्जुन के दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। कपल ने बेबी ब्वॉय का स्वागत किया है। इससे पहले भी दोनों के पास बेटा ही है। 

PunjabKesari
एक्टर के इस स्पेशल पोस्ट के जरिए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। 50 साल की उम्र में पिता बने एक्टर ने एक तौलिया की तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है- "मै और मेरा परिवार आज एक खूबसूरत बेबी बॉय से ब्लेस हुआ है। मां और बेटा दोनों ठीक हैं, लव और ग्रेटिट्यूड से भरा हुआ हूं. आप सभी के प्यार के लिए थैंक्यू, 20.07.2023 हैलो वर्ल्ड"।

PunjabKesari
इस गुड न्यूज के सामने आते ही फैंस और तमाम सेलेब्स  कपल को बधाइयां दे रहा है। कुछ दिन पहले ही गैब्रिएला ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर सभी सभी को शॉक्ड कर दिया था। उन्होंने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा- "वास्तविकता या एआई?"  हालांकि गैब्रिएला  को इसके चलते लोगों की बातें भी सुननी पड़ी लेकिन उन्होंने अंदाज में सभी की बोलती बंद कर दी।

 

PunjabKesari
बता दें कि गैब्रिएला पेशे से एक साउथ अफ्रीकन मॉडल हैं। अर्जुन और उनकी मुलाकात  2018 में हुई थी, जिसके एक साल बाद दोनों एक बेटे के माता- पिता बने थे। ग्रैबिएला से पहले अर्जुन रामपाल, मेहर जेसिया के साथ थे। शादी के 20 साल बाद दोनों अलग हो गए। अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं। बेटियों के साथ अर्जुन की अच्छी बॉन्डिंग है।

Related News