21 SEPSATURDAY2024 4:24:22 AM
Nari

फैशन में सास Nita Ambani से आगे निकली Shloka Mehta, पहनी 9 लाख की ड्रेस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Jun, 2024 05:19 PM

नारी डेस्क: अम्बानी फैमिली की सबसे बड़ी बहु श्लोका मेहता भी अपनी सास नीता अम्बानी की तरह ही फ़ैशनबल हैं।हालाँकि वो जो भी ड्रेस चुनती हैं वो बहुत ही डीसेंट होती है। तभी तो लोग उन्हें पसंद करते हैं। हाल ही में हुई अनंत राधिका की क्रूज पार्टी में उनकी भी कुछ लुक्स सामने आई हैं जो सच बहुत ही शानदार हैं।

श्लोका मेहता ने ला डोल्से वीटा पार्टी के लिए पिंक कलर की एक मैक्सी ड्रेस पहनी थी। यह सोफट पिंक कलर की ऑफ-शोल्डर मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जो स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ थी। ड्रेस में एक फिटेड कोर्सेट बोडिस थी और निचले हिस्से में पॉपलिन ड्रेप्ड थे। एक इंस्टा फैन पेज के अनुसार, श्लोका की ड्रेस  'Giambattista Valli ' (गिआम्बतिस्ता वैली) ब्रांड की थी और इसकी कीमत 3745 डॉलर यानी 3,12,877 रुपए है।

PunjabKesari

1. अब उनका ये ब्लू-गोल्डन कलर का versace (वर्साचे) गाउन देखिए जिसका डिज़ाइन कुछ हद तक फ़िश लुक से इंस्पायर्ड था। इसके साथ उन्होने मैचिंग आई मास्क कैरी किया था। उन्हें स्टाइल करने वाली कोई और नही बल्कि उनकी बहन दिया मेहता जातिया ही है।

2. श्लोका ने एक लैवेंडर कलर की 3d फ़्लावर वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में श्लोका काफ़ी कूल लग रही थी। ये शनेल ब्रांड की ड्रेस थी जिसे श्लोका ने टोगा पार्टी के समय कैरी किया था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

3. एक इवेंट के दौरान श्लोका ने क्रिस्टल से सजी ब्लैक मिनी ड्रेस पहनी थी। ये ड्रेस सबीना बलींको की डिज़ाइन की गई थी।

4. श्लोका ने 3 दिन के इवेंट में 2 वाइट ड्रेस भी कैरी की थी। दोनों ही खूबसूरत ड्रेसेज शनेल ब्रांड की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Nod (@thenodmag)

5. श्लोका ने एक ब्लू येलो कलर की ड्रेस भी पहनी थी जो लेबल आशीष की थी।

PunjabKesari

 

Related News