18 APRTHURSDAY2024 11:00:43 AM
Nari

बॉलीवुड के लिए बेहद मनहूस साबित हुआ 2020, डेढ़ महीने में 15 स्टार ने गंवाई जान

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Jun, 2020 01:00 PM
बॉलीवुड के लिए बेहद मनहूस साबित हुआ 2020, डेढ़ महीने में 15 स्टार ने गंवाई जान

साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद काला साबित हुआ। बीते रविवार को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगा ली। सुशांत की मौत की खबर सुन किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि करियर के इस मुकाम पर पहुंचकर एक्टर ऐसा कदम उठा सकता है। एक्टर के सुसाइड के बारे में सुनकर हर कोई सुन्न रह गया। सुशांत का परिवार व उनके चाहने वाले सदमे में है। बीते डेढ़ महीने में इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स दुनिया को अलविदा कह गए। इनमें टीवी स्टार्स भी शामिल है। इन स्टार्स ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। 

इरफान खान 

कोरोना महामारी के बीच 29 अप्रैल को इरफान खान अपने चाहने वालों को छोड़कर चले गए। इरफान खान को कोलोन इन्फेक्शन के कारण मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। इरफान खान ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था। 
PunjabKesari, irfan khan

 ऋषि कपूर

इरफान खान की मौत के बाद बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया। ऋषि कपूर कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। 30 अप्रैल को उन्होंने मुंबई के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ा। लोकडॉउन की वजह से एक्टर की बेटी उनके अंतिम दर्शन नहीं कर पाई। 
PunjabKesari, rishi kapoor
 

शफीक अंसारी 

फेमस सीरियल क्राइम पेट्रोल में काम करने वाले एक्टर शफीक अंसारी का 10 मई को निधन हो गया। वह पिछले काफी सालों से पेट के कैंसर से जूझ रहे थे। 
PunjabKesari

 मनमीत ग्रेवाल

15 मई को टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने अपने घर में सुसाइड कर लिया। 'आदत से मजबूर' और 'कुलदीपक' सीरियल में काम कर चुके मनमीत के पास काफी समय से काम नही था। वो आर्थित तंगी से गुजर रहे थे।
PunjabKesari
 

सचिन कुमार 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के कजिन सचिन कुमार की 15 मई को हार्ट अटैक से मौत हो गई। सचिन ने एकता कपूर के शो 'कहानी घर घर की' में काम किया था। बाद में उन्होंने एक्टिंग छोड़ फोटोग्राफी शुरु कर दी।
PunjabKesari

मोहित बघेल

 23 मई को बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन हो गया। 27 साल के मोहित ने सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में काम किया था।
PunjabKesari

प्रेक्षा मेहता 

टीवी के फेमस शो 'क्राइम पेट्रोल' की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि वह काफी समय से डिप्रेशन में थी। 
PunjabKesari

योगेश गौड़ 

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन गीतकार योगेश गौड़ 29 मई को दुनिया को अलविदा कह गए। योगेश जी ने 'कहीं दूर जब दिन ढल जाए', 'जिदगी कैसी है पहेली', रजनीगंधा फूल जैसे गाने लिखें। 
PunjabKesari

वाजिद खान 

31 मई को फेमस म्यूजिक डायरेक्ट वाजिद खान की मौत हो गई। उनके भाई और जोड़ीदार साजिद खान ने बताया था कि वाजिद का निधन हृदयगति रुकने के कारण हुआ था।
PunjabKesari

बासु चटर्जी 

90 वर्ष की उम्र में बासु चटर्जी ने मुंबई में अतिंम सांस ली। उन्हें अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाना जाता था।
PunjabKesari

 चिरंजीवी सर्जा

कन्‍नड़ फिल्मों के फेमस एक्टर चिरंजीवी सर्जा का 7 जून को निधन हो गया। हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हुई। चिरंजीवी ने 20 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम किया था।
PunjabKesari

साईं गुंदेवर 

ब्रेन कैंसर की वजह से एक्टर साईं गुंदेवर की मौत हो गई। फिल्म पीके में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। 
PunjabKesari

जगेश मुकाती

'श्री गणेश' जैसे सीरियल में काम कर चुके एक्टर जगेश मुकाती ने 10 जून को अंतिम सांस ली। पिछले काफी समय से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसकी वजह से वह अस्पताल में भती थे। 
PunjabKesari

 रतन चोपड़ा 

12 जून को एक्टर रतन चोपड़ा का पंजाब में कैंसर से निधन हो गया। खबरों के अनुसार आखिरी दिनों में उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे। कहा जाता है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों से इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी हालांकि उन्‍हें किसी तरह की मदद नहीं मिली।
PunjabKesari

Related News